नवरात्रि के मौके पर पीएम मोदी ने लिखा मां दुर्गा को समर्पित गरबा गीत, सोशल मीडिया पर किया शेयर, मधुर प्रस्तुति के लिए गायिका पूर्वा मंत्री का किया धन्यवाद

KNEWS DESK – देशभर में नवरात्रि का उत्सव धूमधाम से मनाया जा रहा है, इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मां दुर्गा को समर्पित एक गरबा गीत लिखा है। अपने आधिकारिक एक्स (पूर्व में ट्विटर) हैंडल पर सोमवार को साझा करते हुए, पीएम मोदी ने इस गीत के माध्यम से मां दुर्गा से प्रार्थना की कि सभी लोगों पर उनका आशीर्वाद सदा बना रहे।

गरबा गीत “आवती कलाय” 

प्रधानमंत्री मोदी ने नवरात्रि के इस शुभ अवसर पर “आवती कलाय” नामक गरबा गीत का म्यूजिक वीडियो साझा किया। उन्होंने लिखा, “नवरात्रि का शुभ समय है और लोग मां दुर्गा के प्रति अपनी भक्ति में एकजुट होकर अलग-अलग तरीके से जश्न मना रहे हैं। श्रद्धा और आनंद की इस भावना में मैंने उनकी शक्ति और अनुग्रह के प्रति श्रद्धांजलि के रूप में एक गरबा लिखा था। उनका आशीर्वाद सदैव हम पर बना रहे।” इस पोस्ट के कुछ ही घंटों में इस गरबा गीत को 5 लाख से ज्यादा बार देखा गया।

 

गायिका पूर्वा मंत्री की सराहना

पीएम मोदी ने अपने द्वारा लिखे गए इस गरबा गीत की मधुर प्रस्तुति के लिए गायिका पूर्वा मंत्री का धन्यवाद किया और उनकी गायकी की तारीफ की। उन्होंने कहा, “मैं एक प्रतिभाशाली उभरती गायिका पूर्वा मंत्री को इस गरबा को गाने और इसकी इतनी मधुर प्रस्तुति देने के लिए धन्यवाद देता हूं।”

 

18 हजार लोगों ने किया इसे लाइक 

इस गरबा गीत को लेकर लोगों में काफी उत्साह है, जिसमें करीब 18 हजार लोगों ने इसे लाइक किया और 3.5 हजार लोगों ने इसे रीपोस्ट किया। गरबा और डांडिया न केवल गुजराती संस्कृति का हिस्सा हैं, बल्कि अब ये पूरे देश में लोकप्रिय हो रहे हैं, जिससे त्योहार का माहौल और भी रंगीन हो गया है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.