प्रधानमंत्री मोदी के 74वें जन्मदिन पर मुख्यमंत्री मोहन यादव ने पत्रकारों को दी बड़ी सौगात

KNEWS DESK-  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 74वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस विशेष अवसर पर प्रदेश भाजपा ने कई कार्यक्रमों का आयोजन किया है। इन कार्यक्रमों के बीच, मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने पत्रकारों के लिए एक महत्वपूर्ण घोषणा की, जो प्रधानमंत्री के जन्मदिन के मौके पर एक विशेष सौगात के रूप में देखी जा रही है।

मुख्यमंत्री ने पत्रकारों की बीमा पॉलिसी में वृद्धि की गई प्रीमियम दरों को सरकार के द्वारा भरने की घोषणा की है। इसके साथ ही, बीमा योजना के फॉर्म भरने की तारीख को भी बढ़ाकर 25 सितम्बर 2024 कर दिया गया है। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि पत्रकार लोकतंत्र के चतुर्थ स्तंभ हैं और वे दिन-रात एक करके विषम परिस्थितियों में देश और समाज की सेवा करते हैं। विभिन्न पत्रकार संगठनों द्वारा बीमा योजना में प्रीमियम वृद्धि की समस्या उनके ध्यान में लाई गई थी, और उन्होंने यह निर्णय लिया कि राज्य सरकार इस वृद्धि का भार उठाएगी।

प्रदेश भाजपा ने प्रधानमंत्री मोदी के जीवन पर प्रदर्शनी का आयोजन किया

प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर भारतीय जनता पार्टी (भा.ज.पा.) ने प्रदेश कार्यालय और हर जिले में सेवा सप्ताह का आयोजन किया है। इस कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और भाजपा प्रदेश प्रभारी महेंद्र सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी के जीवन पर एक प्रदर्शनी का उद्घाटन किया। प्रदर्शनी में प्रधानमंत्री मोदी के जीवन के विभिन्न पहलुओं और उनके द्वारा देश की सेवा के कामों को दर्शाया गया है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के जीवन के विभिन्न पहलुओं को उजागर करने और उनके योगदान को मान्यता देने के लिए यह प्रदर्शनी आयोजित की गई है। शर्मा ने कहा कि भाजपा ने सेवा सप्ताह की शुरुआत की है, जिसमें विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

मुख्यमंत्री मोहन यादव का पत्रकारों के प्रति सहयोग

मुख्यमंत्री ने पत्रकारों के प्रति राज्य सरकार के समर्थन को भी दोहराया। उन्होंने कहा, “राज्य सरकार पत्रकारों के साथ हर कदम पर खड़ी है।” बीमा योजना के लिए बढ़ाई गई तिथि और प्रीमियम में राहत के माध्यम से मुख्यमंत्री ने पत्रकारों की कठिनाइयों को समझने और उनकी सहायता करने का अपना संकल्प व्यक्त किया।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के इस कदम की सराहना की और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विचारों और उनके जीवन से प्रेरणा लेकर काम किया जा रहा है। शर्मा ने प्रधानमंत्री के दीर्घायु होने की कामना की और उनकी शक्ति और क्षमता की दुआ की। इस तरह, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर मुख्यमंत्री मोहन यादव द्वारा पत्रकारों को दी गई यह बड़ी सौगात उनके योगदान को मान्यता देने और उनकी समस्याओं का समाधान प्रदान करने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है।

ये भी पढ़ें-  CM मोहन यादव ने स्वच्छता ही सेवा पखवाड़ा का किया शुभारंभ, प्रधानमंत्री आवासों का गृह प्रवेश और जन औषधि केंद्रों का किया उद्घाटन

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.