रमेश बिधूड़ी को चुनाव प्रभारी बनाए जाने पर बसपा सांसद दानिश अली ने भाजपा पर साधा निशाना,कहा-‘नफरत फ़ैलाने का इनाम देती है’

KNEWS DESK… बसपा सांसद दानिश अली ने दिल्ली से सांसद रमेश बिधूड़ी को राजस्थान के टोंक जिले का चुनाव प्रभारी नियुक्त करने के बाद आज यानी 28 सितम्बर को भाजपा पर निशाना साधा है। दानिश अली ने कहा कि भाजपा के इस कृत्य से उनकी नियत उजागर हो गई, आज वह बेनकाब हो चुकी है। दानिश अली का कहना है कि भाजपा, नफरत फ़ैलाने का इनाम देती है।

आपको बता दें कि रमेश बिधूड़ी को  राजस्थान में टोंक जिले का भाजपा प्रभारी बनाया गया है। टोंक में मुस्लिम जनसंख्या 29.25% है। दानिश अली ने साल 2014 की एक घटना का भी जिक्र किया, जिसमें तेलंगाना बिल को लोकसभा में पेश किए जाने के बाद संसद में तोड़फोड़ की गई थी और फिर कैसे इस घटना के बाद तत्कालीन लोकसभा अध्यक्ष सोमनाथ चटर्जी ने उन सांसदों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की थी। बता दें कि दिल्ली सांसद रमेश बिधूड़ी ने हाल ही में दानिश अली पर सांप्रदायिक टिप्पणी की थी जिसके बाद केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को खेद व्यक्त करना पड़ा था। इस घटना के बाद लगभग सभी विपक्षी दलों ने इसकी निंदा की थी।

About Post Author