अमित शाह के ‘पीओके वापस लेंगे’ वाले बयान पर ओवैसी ने पूछा, बीजेपी पिछले दस सालों में क्या कर रही थी?

KNEWS DESK- एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने तीसरी बार सत्ता में आने पर पीओके (पाक के कब्जे वाले कश्मीर) पर दावा करने की अपनी टिप्पणी पर भाजपा से सवाल किया। बुधवार यानी आज वाराणसी पहुंचने के बाद ओवैसी ने कहा कि पिछले दस वर्षों में आपको (बीजेपी को) किसने रोका? आप कुछ भी कर सकते थे। इसके बजाय (पीओके पर दावा करते हुए) हमने चीन के हाथों लगभग 2,000 वर्ग किमी जमीन खो दी।” आप कुछ भी नहीं कर पा रहे हैं।

यह आरोप लगाते हुए कि सरकार ‘चीन से डरी हुई है’ उन्होंने यह भी कहा कि यह मुद्दा केवल चुनावों के दौरान जानबूझकर उठाया जा रहा है। लोकसभा चुनाव में 400 सीटें जीतने के बीजेपी के दावे पर प्रतिक्रिया देते हुए एआईएमआईएम सांसद ने कहा कि बीजेपी केवल नफरत फैला रही है। वह न तो विकास के बारे में बात कर रही है और न ही पिछले दस वर्षों में उसने क्या किया है इसके बारे में बात कर रही है। पेपर लीक के लिए कौन जिम्मेदार है ? सड़कों पर घूम रहे जानवरों के खेतों को नष्ट करने के लिए कौन जिम्मेदार है? प्रधानमंत्री मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री केवल नफरत फैला रहे हैं और आने वाले दो चरणों में लोग इस पर विचार करेंगे।

वाराणसी में लोकसभा चुनाव के सातवें और आखिरी चरण में 1 जून को मतदान होगा।

पीटीआई से बातचीत में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि भाजपा केवल नफरत फैला रही है। वह न तो विकास के बारे में बात कर रही है और न ही पिछले दस वर्षों में क्या काम किया है। उस पर बात कर रही? उत्तर प्रदेश में पेपर लीक के लिए कौन जिम्मेदार है? आवारा जानवरों द्वारा खेतों को नष्ट करने के लिए कौन जिम्मेदार है? किसान व्यथित क्यों हैं? प्रधानमंत्री मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री केवल नफरत फैला रहे हैं और लोग आने वाले दो चरणों में मतदान करते समय इस पर विचार करेंगे। पिछले दस वर्षों में आपको किसने रोका? आप कुछ भी कर सकते थे। इसके बजाय (पीओके पर दावा करते हुए) हमने चीन के हाथों लगभग 2000 वर्ग किमी जमीन खो दी। आप कुछ भी नहीं कर पा रहे हैं। आप चीन से डरे हुए हैं जब आप पिछले दस वर्षों में ऐसा नहीं कर सके तो आप पीओके पर दावा कैसे कर सकते हैं? अब जब चुनाव नजदीक हैं तो वे ऐसे मुद्दे उठा रहे हैं।

ये भी पढ़ें-  देवरिया में पुलिस का अमानवीय चेहरा आया सामने, दबंग दारोगा ने बीच चौराहे पर दौड़ा कर युवक को पीटा, ईलाज के दौरान हुईं मौत

About Post Author