ओम प्रकाश राजभर और दारा सिंह चौहान ने गृहमंत्री अमित शाह से की मुलाकात, इस दिन होगा मंत्रिमंडल विस्तार

KNEWS DESK- यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार में मंत्रिमंडल विस्तार होने वाला है। आपको बता दें कि आज सुभाषपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर और फिर दारा सिंह चौहान ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की है। दोनों के बीच ये मुलाकात गृहमंत्री के आवास पर हुई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, 14 जनवरी के बाद किसी भी दिन विस्तार हो सकता है। हालांकि दिल्ली में गुरुवार को हुई सियासी मुलाकातों ने इस विस्तार की चर्चा को एक बार फिर हवा दे दी है। गुरुवार की सुबह सुभासपा प्रमुख केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिले पहुंचे. इसकी तस्वीरें भी सामने आई है। इसके बाद बीजेपी नेता दारा सिंह चौहान ने भी गृहमंत्री से मुलाकात की है।

ये दोनों सियासी मुलाकात गृहमंत्री के आवास पर हुई है। राज्य में ओम प्रकाश राजभर का मंत्री बनना तय माना जा रहा है। बीते साल जुलाई महीने में सुभासपा और बीजेपी का गठबंधन हुआ था। इस गठबंधन के बाद से लगातार सुभासपा प्रमुख योगी सरकार में मंत्री बनने का दावा करते रहे हैं। बीते दिनों उन्होंने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी। गुरुवार की मुलाकात की जानकारी ओपी राजभर ने तस्वीरें शेयर करते हुए दी।

इसके अलावा सूत्रों की माने तो बीजेपी राज्य में अपने गठबंधन दलों के साथ सीटों पर भी चर्चा कर रही है। बीते कुछ दिनों के दौरान बीजेपी गठबंधन के सहयोगी दलों के प्रमुख दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं। इस दौरान अनुप्रिया पटेल, संजय निषाद और ओम प्रकाश राजभर की तस्वीरें भी सामने आई है। वहीं अमित शाह भी शुक्रवार को लखनऊ के दौरे पर आने वाले हैं। इस दौरान चुनावी रणनीति पर चर्चा होगी।

ये भी पढ़ें-    मिथिला पालकर ने लाल साड़ी में दोस्त ईरा खान की शादी में बिखेरा जलवा, शेयर की इनसाइड पिक्स

About Post Author