कोई विस्फोटक उपकरण या हथियार नहीं मिला, दिल्ली- एनसीआर के स्कूलों में बम की धमकी पर बोलीं आतिशी

KNEWS DESK- दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने कहा कि दिल्ली-एनसीआर के स्कूल क्षेत्र में कुछ भी नहीं मिला, जहां बुधवार तड़के ईमेल से बम की धमकी मिली थी।

आतिशी ने कहा कि हम पुलिस और स्कूलों के साथ लगातार संपर्क में हैं। माता-पिता और नागरिकों से अनुरोध करेंगे कि वे घबराएं नहीं। स्कूल अधिकारी जहां भी जरूरत होगी, माता-पिता के संपर्क में रहेंगे। दिल्ली-एनसीआर के कम से कम 100 स्कूलों को ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद बुधवार सुबह स्कूली छात्रों और अभिभावकों में दहशत फैल गई।

आतिशी ने कहा कि जिसने भी यह किया है, यह बहुत शर्मनाक घटना है क्योंकि बच्चों और अभिभावकों को निशाना बनाया जा रहा है। स्कूल एक बहुत ही पवित्र स्थान है जहां माता-पिता अपने बच्चों को भेजते हैं। मुझे उम्मीद है कि दिल्ली पुलिस जल्द ही अपराधी को ढूंढ लेगी। गृह मंत्रालय ने कहा कि बम की धमकी एक फर्जी कॉल प्रतीत होती है और घबराने की कोई जरूरत नहीं है। दिल्ली और नोएडा पुलिस ने कहा कि स्कूल में तलाशी के बाद उसे कुछ नहीं मिला।

दिल्ली मंत्री आतिशी ने कहा कि हमारा शिक्षा विभाग और दिल्ली सरकार दिल्ली पुलिस के साथ लगातार संपर्क में है। दिल्ली पुलिस उन सभी स्कूलों में बम निरोधक दस्ते के साथ गई, जहां से धमकी मिली थी। हर स्कूल की उचित जांच की गई है। मुझे खुशी है कि कोई विस्फोटक उपकरण या कोई संदिग्ध नहीं मिला।” किसी भी स्कूल से ऐसी वस्तु मिली है जो बच्चों को नुकसान पहुंचा सकती है। मैं अभिभावकों से आग्रह करना चाहता हूं कि वे घबराएं नहीं और दिल्ली पुलिस से जल्द से जल्द ईमेल के स्रोत का पता लगाने की अपील करें। यह पहली बार नहीं है कि ऐसा हुआ है। इससे पहले भी हमें बम की धमकी वाले फर्जी मेल मिल चुके हैं। अगर दिल्ली पुलिस जल्द ही धमकी भरे मेल के पीछे वाले को पकड़ ले और मामले की जांच कर ले तो ऐसी धमकियां मिलना बंद हो जाएंगी, जिसने भी ऐसा किया है, यह बेहद शर्मनाक घटना है लक्षित। स्कूल एक बहुत ही पवित्र स्थान है जहाँ माता-पिता अपने बच्चों को भेजते हैं। मुझे उम्मीद है कि दिल्ली पुलिस जल्द ही अपराधी को ढूंढ लेगी।

ये भी पढ़ें-  भाजपा तनाव में है, प्रधानमंत्री मेकअप से अपना तनाव नहीं छिपा सकते- कांग्रेस नेता पवन खेड़ा

About Post Author