नीतीश कुमार ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल से की मुलाकात

 KNEWS DESK…दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनके घर जा कर  की मुलाकात। इस दौरान उनके साथ बिहार के डिप्टी CM तेजस्वी यादव भी रहे मौजूद।

आपको बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार विपक्षी एकता को लेकर नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं। इसी कड़ी में नीतीश कुमार दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के घर रविवार  सुबह करीब 11.30 बजे सविल लाइन्स स्थित उनके आवास पर मुलाकात की हैं।  उनके साथ बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और राजद के सांसद मनोज झा भी पहुंचे।

 

बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात में उन्होंने कहा कि केंद्र द्वारा दिल्ली के पक्ष में सुप्रीम कोर्ट के आदेश को नकारते हुए अध्यादेश लाने के मुद्दे पर वे दिल्ली की जनता के साथ खड़े हैं। अगर केंद्र इस अध्यादेश को विधेयक के रूप में लाता है तो सभी गैर-भाजपा दल एक साथ आ जाएं तो उसे राज्यसभा में हराया जा सकता है। अगर ऐसा होता है, तो इससे यह संदेश जा सकता है कि 2024 में भाजपा सरकार बाहर हो जाएगी।

नीतीश कुमार ने दिया बयान

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम लोग पूरे दिल से दिल्ली के लोगों और अरविंद केजरीवाल के साथ हैं। केंद्र सरकार संविधान के साथ खिलवाड़ कर रही है। सुप्रीम कोर्ट का फैसला सही रहा लेकिन इसके बावजूद केंद्र सरकार द्वारा जो करने की कोशिश हो रही है वह सही नहीं है। सभी को एकजुट होना होगा. हम केजरीवाल के साथ हैं।ज्यादा से ज्यादा विपक्षी पार्टियों को एक साथ मिल कर अभियान चलाना होगा।

About Post Author