नीतीश मानसिक रूप से स्वस्थ नहीं हैं, इसलिए नीति आयोग की बैठक में शामिल नहीं हुए- संजय राउत

KNEWS DESK- शिवसेना सांसद संजय राउत ने रविवार यानी आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बीते शनिवार को नई दिल्ली में आयोजित नीति आयोग की बैठक में शामिल नहीं होने के लिए निशाना साधा और कहा कि वह “मानसिक रूप से स्वस्थ नहीं हैं”, इसलिए वह बैठक में शामिल नहीं हुए।

शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि मुझे नहीं पता कि नीतीश कुमार ने क्या किया, लेकिन केंद्रीय मंत्रिमंडल में उनकी पार्टी के मंत्री बैठक (नीति आयोग) में उनका प्रतिनिधित्व कर रहे थे। लोग कह रहे हैं कि वह मानसिक रूप से स्वस्थ नहीं हैं, इसलिए वह बैठक में शामिल नहीं हुए।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शनिवार को नई दिल्ली में नीति आयोग की बैठक में शामिल नहीं हुए। इस बैठक में राज्य का प्रतिनिधित्व उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा ने किया। नीतीश कुमार के इस महत्वपूर्ण बैठक से अनुपस्थित रहने का कारण तत्काल पता नहीं चल सका। आयोग की नौवीं गवर्निंग काउंसिल की बैठक में भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के उद्देश्य से ‘विकसित भारत@2047’ दस्तावेज पर चर्चा की गई। नीति आयोग की शीर्ष संस्था परिषद में सभी मुख्यमंत्री, केंद्र शासित प्रदेशों के उपराज्यपाल और कई केंद्रीय मंत्री शामिल हैं। प्रधानमंत्री मोदी नीति आयोग के अध्यक्ष हैं।

ये भी पढ़ें-  महंगे मोबाइल रिचार्ज से जल्द मिल सकती है राहत, टेलीकॉम कंपनियां बिना डेटा वाला प्लान करें लॉन्च- ट्राई

About Post Author