नई दिल्ली: गांदरबल आतंकी हमले पर राहुल गांधी और नितिन गडकरी ने की कड़ी निंदा, शोकाकुल परिवारों के प्रति व्यक्त की गहरी संवेदनाएं

KNEWS DESK – जम्मू-कश्मीर के गांदरबल जिले में हुए भयंकर आतंकी हमले पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। इस हमले में एक डॉक्टर और छह मजदूरों सहित सात लोगों की जान गई है।

राहुल गांधी ने किया सोशल मीडिया पोस्ट

राहुल गांधी ने इस घटना की निंदा करते हुए अपने सोशल मीडिया पोस्ट में उन्होंने लिखा, “जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में आतंकी हमले में एक डॉक्टर और प्रवासी मजदूरों समेत कई लोगों की हत्या बहुत ही कायरतापूर्ण और अक्षम्य अपराध है। सभी शोकाकुल परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की आशा करता हूं। आतंकियों का यह दुस्साहस जम्मू-कश्मीर में निर्माण का क्रम और लोगों का विश्वास कभी नहीं तोड़ पाएगा। आतंकवाद के खिलाफ इस लड़ाई में पूरा देश एकजुट है।”

शहीद मजदूरों को विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की 

वहीं केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने भी इस हमले की निंदा की। उन्होंने बताया कि आतंकियों ने गुंड इलाके में एक सुरंग निर्माण परियोजना में लगे मजदूरों के शिविर पर गोलीबारी की। गडकरी ने सोशल मीडिया पोस्ट कर कहा, “मैं जम्मू-कश्मीर के सोनमर्ग के गगनगीर में निर्दोष मजदूरों पर हुए भीषण आतंकी हमले की कड़ी निंदा करता हूँ, जो एक महत्वपूर्ण बुनियादी ढांचा परियोजना में लगे हुए थे। मैं शहीद मजदूरों को अपनी विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूँ और इस कठिन समय में उनके परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूँ। मेरी संवेदनाएँ और प्रार्थनाएँ घायलों के शीघ्र और पूर्ण स्वस्थ होने के लिए हैं।”

 

उन्होंने शहीद मजदूरों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि इस कठिन समय में उनके परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। गडकरी ने घायलों के शीघ्र और पूर्ण स्वस्थ होने की कामना की।

 

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.