पीएम मोदी के साथ NDA की बैठक,अनुप्रिया पटेल का बयान,कहा-“देश की है चिंता”

KNEWS DESK … PM  मोदी आज  राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के सांसदों के साथ बैठक करेंगे। जिसमें वो आगामी लोकसभा चुनाव 2024  की तैयारियों को लेकर बातचीत करेंगे। जिसे लेकर केंद्रीय मंत्री और अपना दल S की नेत्री अनुप्रिया पटेल का बयान भी सामने आया है।

आपको बता दें कि अनुप्रिया पटेल ने कहा है कि इस बैठक के जरिए प्रधानमंत्री मोदी का NDA के सांसदों से संवाद होगा। ये हमारी जिम्मेदारी है कि हमने देश की जनता के लिए क्या काम किए हैं । उसका रिपोर्ट कार्ड प्रस्तुत किया जाए अनुप्रिया पटेल ने कहा कि हमें देश की चिंता है। 2024 का चुनाव है। हमारी जिम्मेदारी बनती है कि 5 साल में देश की जनता के लिए कोने-कोने में क्या काम किए गए उसका रिपोर्ट कार्ड पेश किया जाए। इसे हम अपना उत्तरदायित्व समझते हैं। इस बैठक के माध्यम से PM मोदी का NDA के सांसदों से संवाद है। हम सभी जिम्मेदार जनप्रतिनिधि की तरह सरकार के 5 सालों के कामों को और उपलब्धियों को जनता के बीच लेकर जाएंगे।

अपनी बात रखें हम उसका करते हैं स्वागत -अनुप्रिया

जानकारी के  लिए बता दें कि केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने विपक्ष पार्टी के अविश्वास प्रस्ताव को लेकर कहा है कि विपक्षी दल अविश्वास प्रस्ताव लाए हैं। हम सभी जानते हैं कि उनकी संख्या क्या है। हमारी सरकार काफी मजबूत है। फिर भी वो प्रस्ताव लाए हैं। वो अपनी बात रखें  हम उसका स्वागत करते हैं। हम उसका जवाब भी देंगे। वहीं मणिपुर गए विपक्ष दलों के प्रतिनिधि मंडल को लेकर उन्होंने कहा कि देश के किसी भी हिस्से में अगर कोई राजनीतिक दल अगर जाना चाहते हैं तो पूरी स्वतंत्रता है। उनकी कुछ सकारात्मक ऑब्जर्वेशन होंगी। जिन्हें हम सुनने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें… दिल्ली सीएम केजरीवाल ने उपराज्यपाल विनय सक्सेना की मुलाकात

About Post Author