नवीन पटनायक सरकार ‘झोला वाली सरकार’ है, ओडिशा के जाजपुर में बोले गृहमंत्री अमित शाह

KNEWS DESK- केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज यानी 28 मई को ओडिशा के जाजपुर में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान गृहमंत्री अमित शाह ने नवीन पटनायक सरकार पर जमकर हमला बोला। ओडिशा में नवीन पटनायक सरकार पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने इसे ‘झोला वाली सरकार’ कहा, जो 4 जून के नतीजों के बाद चली जाएगी।

जाजपुर में एक चुनावी रैली में गृहमंत्री अमित शाह ने गरीबों को खाना खिलाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी की सराहना की और दावा किया कि पटनायक ने चावल की बोरियों पर अपनी तस्वीर लगाई थी। नरेंद्र मोदी ओडिशा के गरीबों को 5 किलो चावल भेज रहे हैं और नवीन पटनायक चावल की बोरी पर अपनी तस्वीर लगाते हैं। पीएम मोदी की सरकार ‘चावल वाली सरकार’ है, जबकि नवीन पटनायक की सरकार ‘झोला वाली सरकार’ है। आप खाना नहीं खिला सकते।” गरीबों के पास झोला है, आपको उनके लिए कुछ अतिरिक्त चावल भेजना चाहिए था।

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि यह नरेंद्र मोदी ही हैं जिन्होंने गरीबों को घर, बिजली कनेक्शन और शौचालय दिए। जाजपुर निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा के रवीन्द्र नारायण बेहरा का मुकाबला कांग्रेस के आंचल दास से है, जहां 1 जून को सातवें और अंतिम चरण का मतदान होगा।

ये भी पढ़ें-  पिता धर्मेंद्र के डर से सूट- सलवार पहनती थीं ईशा देओल, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

About Post Author