उत्तराखंड: पीएम मोदी के 74वें जन्मदिन पर CM धामी ने दी शुभकामनाएं, स्वच्छता ही सेवा-2024 कार्यक्रम और क्रॉस कंट्री मैराथन दौड़ का किया शुभारंभ

KNEWS DESK  – आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 74वां जन्मदिन है और इस विशेष अवसर पर पूरे देश में भाजपा कार्यकर्ता उनके जन्मदिन को धूमधाम से मना रहे हैं। उत्तराखंड में भी इस दिन को लेकर उत्साह का माहौल है, जहां कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है।

उत्तराखंड के CM ने PM Modi के जन्मदिन पर 'स्वच्छता लीग मैराथन' का किया शुभारंभ, पीएम के तारीफ में कही ये बातें - Uttarakhand CM Dhami inaugurated Swachhta League Marathon on PM

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का शुभारंभ

प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन के अवसर पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राजधानी देहरादून में दो प्रमुख कार्यक्रमों का शुभारंभ किया। मुख्यमंत्री धामी ने स्वच्छता ही सेवा-2024 कार्यक्रम की शुरुआत की और साथ ही क्रॉस कंट्री मैराथन दौड़ का फ्लैग ऑफ किया।

देहरादून - PM मोदी के जन्मदिन पर CM धामी ने किया स्वच्छता लीग मैराथन का शुभारंभ

प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व की सराहना की

सीएम धामी ने अपने संबोधन में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व की सराहना की और कहा, “प्रधानमंत्री के अब तक के नौ साल के कार्यकाल में देश ने अनेक उपलब्धियां हासिल की हैं। आज दुनिया में भारत का मान, सम्मान और स्वाभिमान बढ़ा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में भारत की अंतरराष्ट्रीय प्रतिष्ठा में वृद्धि हुई है। देश विकास की दिशा में तेजी से अग्रसर है। हमें गर्व है कि प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी नेतृत्व क्षमता से भारत को नई ऊँचाइयों पर पहुंचाया है।”

पीएम मोदी के जन्मदिन पर सीएम धामी ने 'स्वच्छता लीग मैराथन' को दिखाई हरी झंडी, गिनाई उपलब्धियां

प्रधानमंत्री मोदी के प्रति उत्तराखंडवासियों की शुभकामनाएं

मुख्यमंत्री धामी ने प्रधानमंत्री मोदी की दीर्घायु की प्रार्थना की और कहा, “मुख्यमंत्री धामी ने प्रधानमंत्री मोदी की उत्तराखंड के प्रति विशेष लगाव और उनके द्वारा किए गए विकासात्मक प्रयासों को उजागर करते हुए राज्य की प्रगति की दिशा में एक मजबूत संदेश दिया है। आज उनके जन्मदिन पर उत्तराखंडवासियों की ओर से उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दी जा रही हैं।” उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का उत्तराखंड के प्रति स्नेह और उनके द्वारा किए गए प्रयासों के लिए हम हमेशा आभारी रहेंगे।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.