‘Narendra Modi सबसे बड़े शंकराचार्य हो गए हैं’, शिवसेना नेता संजय राउत ने पीएम मोदी पर कसा तंज

KNEWS DESK- शिवसेना नेता संजय राउत ने पीएम मोदी पर तंज कसा है। आपको बता दें कि उन्होंने कहा कि Narendra Modi सबसे बड़े शंकराचार्य हो गए हैं। मोदी और बीजेपी ने शिवसेना (उद्धव गुट) के कार्यक्रम को देखकर योजना (मंदिर से जुड़े प्रोग्राम की) बनाई है। राउत ने इसके अलावा महाराष्ट्र विधानसभा के स्पीकर राहुल नार्वेकर के उस फैसले पर भी सवाल दागा, जिसमें एकनाथ शिंदे की सरकार को बरकरार रखने का फैसला सुनाया गया था।

‘Narendra Modi सबसे बड़े शंकराचार्य हो गए हैं’

राउत ने मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा पर शंकराचार्यों के विरोध का भी जिक्र छेड़ा। कहा कि पीएम मोदी देश के सबसे बड़े शंकराचार्य हो गए हैं। राम मंदिर अभी भी अधूरा प्रोजेक्ट है मगर उसकी प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है। इसका चारों शंकराचार्यों ने विरोध भी किया है पर यह सब (तय कार्यक्रम) हो रहा है।

राउत ने पीएम नरेंद्र मोदी के नासिक के कालाराम मंदिर (यह उन स्थानों में से है, जहां अपने वनवास के वक्त प्रभु श्रीराम ने वक्त बिताया था) में पूजा अर्चना की योजना पर भी सवाल उठाया। आरोप लगाया- मोदी और बीजेपी शिवसेना को कॉपी करते हैं। जब उद्धव ने कहा कि वह नासिक के कालाराम मंदिर जाएंगे तभी पीएम मोदी ने भी वहां जाने का प्लान बना लिया। अब हम कहते हैं कि हम मणिपुर के राम मंदिर जाएंगे, अब पीएम बताएं कि क्या वह मणिपुर भी जाएंगे?

MLAs की अयोग्यता के फैसले पर क्या बोले?

शिवसेना नेता ने नार्वेकर के फैसले पर भी सवाल उठाते कहा कि उनकी पार्टी के संविधान संशोधन के बारे में सभी सबूत हैं। चुनाव आयोग से लेकर जहां भी वह दिए जाने थे, हर जगह वे दिए पर अगर कोई धृतराष्ट्र की भूमिका में अंधा-बहरा बनकर बैठा रहेगा तो हम क्या ही कर सकते हैं? जब एकनाथ शिंदे और उनके बेटे चुनाव लड़ने गए थे तो उनके फार्म पर उद्धव ने अध्यक्ष के तौर पर हस्ताक्षर किए थे। इन लोगों को जनता कभी माफ नहीं करेगी।

ये भी पढ़ें-   Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे का साथ देने वालों की लिस्ट में जुड़ा रिद्धि डोगरा का नाम, बोलीं- ‘मेरा पूरा सपोर्ट उनके साथ…’

About Post Author