राम मंदिर के शुद्धिकरण पर नाना पटोले का बयान बहुत अपमानजनक- बीजेपी नेता सुधांशु त्रिवेदी

KNEWS DESK- भाजपा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने शनिवार यानी आज कहा कि राम मंदिर पर महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले का बयान “अपमानजनक” था। महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले ने कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आती है तो वे राम मंदिर का शुद्धिकरण करेंगे क्योंकि पीएम ने प्रोटोकॉल के खिलाफ काम किया और राम मंदिर का निर्माण पूरा हुए बिना ही अभिषेक किया।

पटोले के विवादित बयान पर भाजपा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि उन्होंने कहा है कि राम मंदिर का शुद्धिकरण होना चाहिए। उनका बयान राष्ट्रपति मुर्मू के मंदिर के दौरे के ठीक एक दिन बाद आया है। मैं कांग्रेस पार्टी और इंडिया ब्लॉक से पूछना चाहता हूं कि वे इस तरह का अपमान कैसे कर सकते हैं बयान। यह पूरे एसटी, एससी समुदाय का अपमान है और कांग्रेस की वास्तविक मानसिकता को दर्शाता है। जब 2019 में राम मंदिर का फैसला आया, तो कांग्रेस ने इसका विरोध किया। 2024 में, प्रधानमंत्री मोदी, जो ओबीसी समुदाय से हैं, कांग्रेस ने इसका भी विरोध किया। अब जब राष्ट्रपति, जो आदिवासी समुदाय से हैं, ने राम मंदिर का दौरा किया, कांग्रेस इस तरह के बयान दे रही है।

बीजेपी नेता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले ने राम मंदिर पर बहुत ही विवादास्पद बयान दिया है। यह बहुत ही घटिया और भयानक टिप्पणी है। उन्होंने कहा है कि राम मंदिर का शुद्धिकरण होना चाहिए। उनका यह बयान राष्ट्रपति मुर्मू के मंदिर के दौरे के ठीक एक दिन बाद आया है। मैं कांग्रेस पार्टी और इंडिया ब्लॉक से पूछना चाहता हूं कि वे इस तरह के अपमानजनक बयान कैसे दे सकते हैं। यह पूरे एसटी, एससी समुदाय का अपमान है और यह कांग्रेस की वास्तविक मानसिकता को दर्शाता है। जब 2019 में राम मंदिर का फैसला आया, तो कांग्रेस ने इसका विरोध किया।

ये भी पढ़ें-   लाइफ पार्टनर को लेकर बोलीं कृति सेनन, कहा- ‘जो बिल्कुल रियल…’

About Post Author