महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में हुए भर्ती, एंजियोग्राफी की संभावना

KNEWS DESK – शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) के प्रमुख उद्धव ठाकरे की तबीयत सोमवार सुबह अचानक बिगड़ गई। उन्हें सुबह 8 बजे रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनके हार्ट में दर्द की शिकायत के चलते जांच की जा रही है। अस्पताल में उनकी स्थिति को देखते हुए एंजियोग्राफी किए जाने की संभावना जताई गई है।

स्वास्थ्य संबंधी पिछली समस्याएं

आपको बता दें कि उद्धव ठाकरे की स्वास्थ्य संबंधी पिछली समस्याएं भी रही हैं। 2012 में उन्हें सीने में दर्द के कारण लीलावती अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी। तब तीनों आर्टरी में मौजूद ब्लॉकेज को हटाया गया था। इसके बाद, 2016 में भी उन्हें हार्ट दर्द के चलते एंजियोग्राफी करानी पड़ी थी।

Uddhav Thackeray: उद्धव ठाकरे तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में हुए भर्ती,  एंजियोप्लास्टी हुई - uddhav thackeray former maharashtra cm admitted to  mumbai hn reliance hospital for angioplasty ...

विधानसभा चुनाव की तैयारी

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव नवंबर में होने वाले हैं, और सभी राजनीतिक पार्टियां चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई हैं। उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में शिवसेना, शरद पवार की एनसीपी और कांग्रेस ने मिलकर महा आघाड़ी नामक गठबंधन का निर्माण किया है। हाल ही में, उद्धव ठाकरे ने सीएम फेस को लेकर चर्चा की थी, जिसमें उन्होंने कहा कि पहले महायुति अपने सीएम चेहरे का ऐलान करे, उसके बाद ही वह अपने पार्टी के चेहरे का नाम बताएंगे।

बाबा सिद्दीकी की हत्या पर प्रतिक्रिया

उद्धव ठाकरे ने 12 अक्टूबर को एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या पर भी शिंदे सरकार को घेरते हुए कहा था कि राज्य में कानून व्यवस्था को लेकर गंभीर सवाल उठ रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि शिंदे सरकार की नजर अपराधियों पर नहीं, बल्कि उनकी गतिविधियों पर है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.