मुख्तार अंसारी को किया गया सुपुर्द-ए-खाक, कालीबाग कब्रिस्तान में किया गया दफन

KNEWS DESK- आज यानी 30 मार्च को गैंगस्टर मुख्तार अंसारी का शव सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया है। आपको बता दें कि पहले समर्थकों की भारी भीड़ और कड़ी सुरक्षा के बीच मुख्तार अंसारी के जनाजे की नमाज पढ़ी गई जिसके बाद शव को सुपुर्द-ए-खाक किया गया। कब्रिस्तान में सिर्फ परिवार के लोगों को ही आने की इजाजत दी गई थी। पुलिस प्रशासन ने साफतौर पर ये निर्देश दिया था कि कब्रिस्तान में केवल परिवार को लोग ही आ सकते हैं। जिसके बाद खुद मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी ने समर्थकों से गुजारिश की कि आए हुए लोग जबरदस्ती कब्रिस्तान के अंदर आने की कोशिश न करें।

मुख्तार के इलाज में 9 डॉक्टरों की टीम लगाई गई लेकिन फिर भी मुख्तार की जान नहीं बच सकी। इससे पहले बीते मंगलवार को उसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद डॉक्टरों ने कब्ज की समस्या बताई थी और इलाज के बाद उसी दिन जेल भेज दिया था।

आपको बता दें कि मुख्तार अंसारी के भाई उनके परिवार वालों ने यह आरोप लगाया था कि उन्हें खाने में धीमा जहर देकर मारने की कोशिश की जा रही है इसके बाद बांदा जेल प्रशासन ने इन सभी दांवों को नकार दिया था हालांकि इस मामले पर मुख्तार के वकील ने भी यह कहा था कि उन्हें जेल में धीमा शहर देकर मारने की कोशिश की जा रही है।

ये भी पढ़ें-   मुख्तार अंसारी के घर के बाहर लगी भीड़, लोगों ने लगाए जिंदाबाद के नारे

About Post Author