‘मोदी ने झूठ बोला, गंगा को भी साफ नहीं कर पाए’, वाराणसी में वोट डालने के बाद अजय राय ने पीएम मोदी पर कसा तंज

KNEWS DESK – देश में 18वीं लोकसभा के लिए 7वें चरण का मतदान 1 जून यानी आज सुबह 7 बजे से शुरू हो चुका है। सातवें और आखिरी चरण में 7 राज्यों और एक केंद्रशासित प्रदेश की 57 सीटों पर वोटिंग हो रही है। इस फेज में कुल 904 उम्मीदवार मैदान में हैं। इस फेस में वाराणसी में भी वोटिंग हो रही है| वाराणसी से कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार अजय राय ने वाराणसी के एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला। वोट डालने के बाद अजय राय ने मोदी पर तंज कसा|

अजय राय ने वाराणसी में डाला वोट 

वाराणसी से कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार अजय राय ने वाराणसी के एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला। वोट डालने के बाद अजय राय ने अपने कट्टर प्रतिद्वंद्वी पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी ने झूठ बोला कि मां गंगा ने उन्हें गोद ले लिया है क्योंकि वह अब तक गंगा को साफ भी नहीं कर सके। मां गंगा के तट पर ध्यान लगाने के बजाय आप दक्षिण चले गए। मुझे लगता है कि आपको काशी में ही रहना चाहिए था, दशाश्वमेध घाट पर रहने के बजाय आप दक्षिण चले गए। यह वाराणसी के लोगों का अपमान है। सबसे बड़े मुद्दे महंगाई, बेरोजगारी, परेशान किसान, बीएचयू में महिलाओं के खिलाफ अपराध हैं। ये सब भाजपा और प्रधानमंत्री के शासन में हुआ। उन्होंने कहा कि वाराणसी के लोग आज उस व्यक्ति को वोट देंगे जो कोविड के दौरान उनके साथ खड़ा रहा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी से लगातार तीसरी बार चुनाव लड़ रहे हैं। मोदी के अलावा 143 उम्मीदवार मैदान में हैं। इनमें से 134 पुरुष उम्मीदवार और 10 महिला उम्मीदवार हैं। चुनाव आयोग के अनुसार, सातवें चरण में रॉबर्ट्सगंज सीट को छोड़कर सभी लोकसभा सीटों पर सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक मतदान होगा। रॉबर्ट्सगंज (एससी) लोकसभा सीट और दुद्धी (एसटी) विधानसभा क्षेत्र में सुबह 7 बजे से शाम 4 बजे तक मतदान होगा।

राज्य संसद के निचले सदन में 80 सदस्य भेजता है और मतदान सभी सात चुनाव चरणों में फैला हुआ है। उत्तर प्रदेश में भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए और इंडिया ब्लॉक के सदस्यों समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के बीच सीधा मुकाबला है।

इस चरण में प्रमुख लोकसभा सीटों में मोदी की वाराणसी, गोरखपुर, जिसका प्रतिनिधित्व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पांच बार कर चुके हैं, और चंदौली, महाराजगंज और मिर्जापुर हैं, जहां से केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडे, पंकज चौधरी और अनुप्रिया पटेल चुनाव लड़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें – आर. माधवन मना रहे आज अपना 54वां जन्मदिन, जानें कैसे हुई बॉलीवुड में एक्टर के करियर की शुरुआत 

About Post Author