Parliament Winter Session: “मिमिक्री एक आर्ट है”, कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी का बड़ा बयान

KNEWS DESK-   संसद के शीतकालीन सत्र में जबरदस्त हंगामा हुआ। जिसके बाद 141 सांसदों को निलंबित कर दिया गया। इस दौरान संसद भवन के बाहर टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने राज्यसभा के सभापति और उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री की। एक तरफ राहुल ने इस पर बयान देने से मना कर दिया तो वहीं कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि मिमिक्री एक आर्ट है।

मिमिक्री एक आर्ट है- अधीर रंजन चौधरी

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा है कि मिमिक्री एक आर्ट है। किसी ने भी ये नहीं कहा है कि मिमिक्री राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ को लेकर की गई। क्या इतने सर्वोच्च पद पर बैठे व्यक्ति को जाति की बात करना शोभा देता है।

पीएम और उनकी पार्टी नहीं करती संविधान का सम्मान- संजय राउत

शिवसेना यूबीटी सांसद संजय राउत ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी पार्टी बीजेपी संविधान का सम्मान नहीं करती है। हम लोग विपक्षी दल हैं और हम संविधान का सम्मान करते हैं।

सभापति के जाति वाले बयान पर खरगे ने कसा तंज

राज्यसभा सभापति जगदीप धनखड़ ने कहा है कि मुझे इसकी परवाह नहीं है कि आप जगदीप धनखड़ का कितना अपमान करते हैं लेकिन मैं भारत के उपराष्ट्रपति, किसान समुदाय, अपनी जाति का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकता। इस पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा है कि मेरी जाति को भी निशाना बनाया गया है, क्योंकि मुझे सदन में बोलने नहीं दिया जा रहा है।

मिमिक्री मामले पर बयान दें ममता- बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी

मिमिक्री विवाद पर बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी ने कहा कि कल्याण बनर्जी द्वारा कल की गई मिमिक्री पर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को बयान देना चाहिए। वह चुप क्यों हैं? इस पर कार्रवाई होनी चाहिए और ममता बनर्जी को इस पर जवाब देना चाहिए।

ये भी पढ़ें-   शाहरुख़ खान की डंकी या प्रभास की सालार में से ओपनिंग डे पर कौन सी फिल्म तोड़ेगी कमाई के रिकॉर्ड? जानिए ट्रेड एनालिस्ट का दावा

About Post Author