मौलाना तौकीर रजा ने दिया भड़काऊ बयान,BJP-SPको बताया माफिया अतीक-अशरफ की हत्या का जिम्मेदार

KNEWS DESK…इत्तेहाद ए मिल्लत काउंसिल के प्रमुख मौलाना तौकीर रजा ने माफिया अतीक अहमद और अशरफ की हत्या को लेकर भड़काऊ बयान दिया है। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इसमें मौलाना कह रहे हैं कि अगर अतीक-अशरफ का बदला लेना है… आजम खां की जिल्लत और रुसवाई का बदला लेना है… अगर जालिम से हिसाब लेना है तो यह समझ लो कि आजम खां की जिल्लत में और अतीक और अशरफ के कत्ल में भारतीय जनता पार्टी जितनी जिम्मेदार है। उससे कम जिम्मेदार समाजवादी पार्टी नही है। यह बताने का तुम्हें मौका मिला है।

आपको बता दे कि मौलाना तौकीर ने  कहा कि \ UP मे जंगलराज कायम है। मौलाना ने कहा की विकास दुबे से लेकर  आज तक जितने भी एनकाउंटर हुए हैं, उन सब का दोषी सिर्फ एक ही आदमी है। यह बात उन्होंने किसी का नाम लिये बगैर कही है। मौलाना तौकीर रजा ने कहा कि अतीक-अशरफ की हत्या और आजम खां की जिल्लत के लिए जितनी जिम्मेदार भाजपा है, उससे कम जिम्मेदार समाजवादी पार्टी भी नहीं है। अखिलेश यादव का उतना ही हाथ है, जितना भाजपा का हाथ है। निकाय चुनाव की ओर इशारा करते हुए कहा कि तुम्हें एक मौका मिला है। यह बताने के लिए कि तुम एकजुट हो जाओ।

प्रयागराज में हुई अतीक-अशरफ की हत्या के मामले में 18 अप्रैल को एक प्रेसवार्ता में भी मौलाना तौकीर रजा सीएम योगी की भूमिका पर सवाल उठा चुके हैं। प्रेसवार्ता के दौरान उन्होंने कहा था कि इस बात की जांच होनी चाहिए कि इस हत्याकांड में मुख्यमंत्री का हाथ है या नहीं।

तौकीर रजा ने सपा पर भी लगाए थे आरोप

तौकीर रजा खान से जब पूछा गया कि सरकार भाजपा की है, अतीक-अशरफ की सुरक्षा की जिम्मेदारी भाजपा सरकार की बनती है तो उन दोनों की हत्या में सपा का हाथ कैसे आ गया। इस पर तौकीर रजा खां ने कहा कि सपा ने ऐसे हालात बनाए तो हत्या हो गई। कहा कि विधानसभा में तकरार होती है। सपा उकसाने का काम करती है। एक तरह से ऐसे समझ लीजिए कि एक ने उकसाया और मेरे पास ताकत है, मैंने मारकर दिखा दिया। आप कुछ नहीं कर सके।

About Post Author