बेंगलूरु में बड़ा हादसा, बहुमंजिला इमारत में लगी भीषण आग, देखें ये वीडियो

KNEWS DESK- बेंगलूरु में एक बड़ा हादसा हो गया। आपको बता दें कि यहां एक बहुमंजिला इमारत में भीषण आग लग गई। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक आग लगने की घटना के बीच इमारत की सबसे ऊपरी मंजिल पर आग लग जाने की वजह से वहां रखे सिलेंडर में विस्फोट हो गया।

इन विस्फोटों के दौरान छत की मंजिल पर एक व्यक्ति फंस गया। पूरी छत पर और उसके नीचे की एक मंजिल पर आग लगी हुई थी। आग की लपटों से बचने के लिए उस व्यक्ति ने चारों तरफ देखा लेकिन उसको कहीं भी बचने का रास्ता नहीं दिखा। वीडियो में आगे दिख रहा कि फिर अपनी जान बचाने के लिए उस व्यक्ति ने वहां से छलांग लगा दी।

उस व्यक्ति और एक अन्य व्यक्ति को गंभीर चोटें आईं हैं और उनको एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि कैफे की छत पर रसोई गृह में कई सिलेंडर रखे हुए थे। इतना बड़ा विस्फोट कई सिलेंडर में धमाके होने की वजह से आया। पुलिस का कहना है कि कैफे में जो आग लगी है उस दौरान कैफे में कोई ग्राहक मौजूद नहीं था।

बेगंलुरु शहर के फायर डिपॉर्टमेंट ने कहा, आग लगने की सूचना के बाद हम पहुंचे और हमने सभी संसाधनों का इस्तेमाल करके वहां पर आग बुझाने का प्रयास किया। उन्होंने आगे कहा, हमने मौके पर आठ दमकल गाड़ियां मौके भेजी थीं और हमारे वरिष्ठ अधिकारी वहां मौजूद हैं। वहां पर आग बुझा दी गई है लेकिन उससे दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

ये भी पढ़ें-    शांति धारीवाल की उम्मीदवारी खारिज, सोनिया गांधी की कड़ी प्रतिक्रिया

About Post Author