लोकसभा चुनाव में खराब प्रदर्शन की जिम्मेदारी मैं लेता हूं, महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने की इस्तीफे की पेशकश

KNEWS DESK-  महाराष्ट्र में बीजेपी के खराब प्रदर्शन की उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने जिम्मेदारी ली। साथ ही उन्होंने इस्तीफे की भी पेशकश की है। महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने कहा कि वह भाजपा के शीर्ष नेतृत्व से अनुरोध करेंगे कि उन्हें सरकारी जिम्मेदारियों से मुक्त किया जाए ताकि वह राज्य विधानसभा चुनावों पर ध्यान केंद्रित कर सकें। यह बयान राज्य में भाजपा की लोकसभा चुनावों में हार के एक दिन बाद आया है।

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने ये भी माना कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और एनसीपी के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार के साथ समन्वय के मुद्दे मौजूद हैं। साथ ही कहा कि मैं महाराष्ट्र में भाजपा की हार की पूरी जिम्मेदारी लेता हूं। मैं कुछ जगहों पर कमज़ोर रहा और महाराष्ट्र में हार मेरी गलती है। अगले विधानसभा चुनावों पर ध्यान केंद्रित करने और कमियों को दूर करने के लिए, मैं अपनी पार्टी के शीर्ष नेताओं से अनुरोध करता हूं कि मुझे मेरे सरकारी कर्तव्यों से मुक्त कर दिया जाए। मैं अपने वरिष्ठों से मिलूंगा और अपनी अपेक्षाओं से उन्हें अवगत कराऊंगा।

देवेन्द्र फडणवीस ने कहा कि वह अपने वरिष्ठों के साथ चर्चा करेंगे और उनके मार्गदर्शन के अनुसार काम करेंगे। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री अजीत पवार के साथ समन्वय के कुछ मुद्दे थे, जिन पर हम जल्द ही बैठक करेंगे और चर्चा करेंगे।

ये भी पढ़ें-   TDP, JDU से संपर्क साधने पर अभी तक इंडिया ब्लॉक में कोई चर्चा नहीं हुई- शरद पवार

About Post Author