महंत राजूदास और स्वामी प्रसाद सर्मथकों में भिड़त, स्वामी ने बताया कि मेरे ऊफर तलवार और फरसा से हुआ हमला, समर्थंकों ने मुझको बचाया

लखनऊ, राजधानी के एक होटस में महंत राजूदास और स्वामी सर्मंथकों को बीच जमकर मारपीट हुई. महंत राजूदास एक निजी न्यूज़ चैनल के कार्यक्रम में पहुंचे थे. जहां स्वामी के समर्थक पहले से मौजूद थे. किसी बात को लेकर स्वामी प्रसाद के समर्थंको और राजूदास के बीच कहासुनी हो गई. जिसके बाद दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो गई. स्वामी प्रसाद ने कमिश्नर लखनऊ को पत्र लिखकर शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने पत्र में लिखा कि मुझ पर तलवार औऱ फरसा से हमला करने की कोशिश की गई है. मौजूद समर्थंकों ने मुझे बचाया और गाड़ी के अंदर सुरक्षित रूप से पहुंचाया.

हाथापाई का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें स्वामी प्रसाद मौर्य के समर्थक राजू दास को पीछे से दौड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक शख्स ने उनसे हाथापाई करते हुए दिखाई दे रहा है। फिलहाल इस मामले में राजू दास ने कल मीडिया से इस पूरे मामले में बात करने को कहा है।

 स्वामी की जुबान काटने वाले को 21 लाख का इनाम देने का ऐलान

स्वामी प्रसाद मौर्य रामचरितमानस पर दिए अपने बयान पर कायम हैं। वह लगातार साधु-संतों पर हमला कर रहे हैं। मौर्य ने बीते दिनों एक बयान में कहा था ‘हाथी चले बाजार कुत्ता भौंके हजार’। इसको लेकर अयोध्या में हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने नाराजगी जताई थी। उन्होंने इसे ब्राह्मणों और साधु-संतों का अपमान बताया था। उन्होंने कहा था कि स्वामी प्रसाद मौर्य ने ब्राह्मणों और संतों-महंतों को कुत्ता कहा है। ऐसे में जो भी व्यक्ति स्वामी प्रसाद मौर्य का सिर तन से जुदा करेगा, उसे राजू दास 21 लाख का इनाम देंगे।

About Post Author