मध्य प्रदेश: जब भी उज्जैन में कुंभ मेला होता है तो बीजेपी जीतती है- सीएम मोहन यादव

KNEWS DESK- मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा है कि जब भी उज्जैन में सिंहस्थ कुंभ मेला लगता है तो भारतीय जनता पार्टी राज्य और राष्ट्रीय स्तर पर चुनाव जीतती है। सीएम बुधवार को लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा के ‘रथों’ (वाहनों) को हरी झंडी दिखाने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे। वाहन राज्य के सभी 29 लोकसभा क्षेत्रों से गुजरेंगे और भाजपा के ‘संकल्प पत्र’ (घोषणापत्र) के लिए सुझाव मांगेंगे।

उन्होंने कहा, “भाजपा की सरकार भारी जनसमर्थन से बनी है। हमारा रिकॉर्ड रहा है कि जब भी उज्जैन में सिंहस्थ का आयोजन होता है तो हम मध्य प्रदेश और केंद्र में सरकार बनाते हैं।” मध्य प्रदेश के उज्जैन में सिंहस्थ कुंभ मेला, लाखों हिंदुओं को आकर्षित करने वाले चार प्रमुख धार्मिक समागमों में से एक, 2028 में आयोजित किया जाएगा। आखिरी उज्जैन सिंहस्थ अप्रैल-मई 2016 में आयोजित किया गया था।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि हमारी पार्टी भाजपा के रूप में विकास के लिए सुझाव एकत्र कर रही है।” प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अगली सरकार बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है। हम ‘जागृति रथ’ निकालेंगे और लोगों को पिछली सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताएंगे और भविष्य के संकल्पों के लिए सुझाव मांगेंगे।’

ये भी पढ़ें-   व्हाइट सूट में बला की खूबसूरत लगीं नोरा फतेही, एक्ट्रेस के ट्रेडिशनल अवतार पर फ़िदा हुआ फैन्स

About Post Author