मध्य प्रदेश : सीएम शिवराज ने चुनाव से पहले प्रदेश वासियों को दिया बड़ा तोहफा,गुना में शुरू करवाएंगे मेडिकल काॅलेज

KNEWS DESK… मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से ठीक पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक और बड़ा ऐलान कर दिया है. सीएम शिवराज ने गुना में मेडिकल कॉलेज खुलवाने की बात कही है. उन्होंने कहा गुना में मेडिकल कॉलेज प्रारंभ होगा इसके अलावा गुना को हम नगर निगम भी बनाएंगे.

दरअसल, सीएम शिवराज सिंह ने गुना में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ये घोषणा की. शिवराज ने जनता से वादा करते हुए कहा कि गुना के विकास में कोई बाधा उत्पन्न नहीं होने दिया जाएगा. सीएम शिवराज सिंह चौहान का पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने गुना में स्वागत किया.

मध्य प्रदेश की जनता का पुजारी हूं- सीएम शिवराज

जानकारी के लिए बता दें कि सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि शहर में लाडली बहनों ने राखी बांध कर मेरा स्वागत किया है. मैं उनके जीवन में कभी अंधेरा नहीं होने दूंगा. अगर मेरी जान भी चली जाए तो भी मेरी लाडली बहनों और नागरिकों पर मेरा विश्वास बना रहेगा. उन्होंने कहा भगवान समान मध्य प्रदेश की जनता का मै पुजारी हूं. गुना में एक कार्यक्रम के दौरान सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने गुनावासियों को कई सौगात दिए. गुना जिले में मेडिकल कॉलेज खुलवाने के साथ गुना को नगर पालिका बनाए जाने का भी वादा किया. साथ उन्होंने बताया कि टेकरी सरकार लोक 12 करोड़ की लागत से बनाया जाएगा. सीएम शिवराज ने रोड शो भी किया. इस दौरान जगह-जगह लोगों ने पुष्प वर्षा कर उनका स्वागत किया.

About Post Author