43 लाख रुपये की एलएसडी और हाइब्रिड गांजा सूरत में जब्त, डार्क वेब के जरिए बैंकॉक से मंगाया गया

KNEWS DESK- पुलिस ने सूरत के एक अपार्टमेंट से डार्क वेब के माध्यम से बैंकॉक से मंगाई गई एलएसडी और हाइब्रिड गांजा, जिसकी अनुमानित कीमत 43 लाख रुपये है वो जब्त कर ली है। पुलिस ने बताया कि नशीले पदार्थ सूरत के अडाजण इलाके के निवासी पार्थ मंदिरवाला ने मंगवाए थे।

पुलिस ने बयान में कहा कि मंदिरवाला अपने घर पर नहीं मिला, लेकिन छापेमारी के दौरान 43 लाख रुपये की एलएसडी और हाइब्रिड गांजा जब्त किया गया। आरोपी को पकड़ने के प्रयास जारी हैं। पुलिस ने कहा कि विदेशों से ड्रग्स मंगवाने और शहर के पॉश इलाकों में युवाओं को बेचने के लिए डार्क वेब और सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने वाले तस्करों के मामले सामने आए हैं।

स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के अधिकारियों को सूचना मिली थी कि कृष्णकुंज सोसाइटी का निवासी मंदिरवाला डार्क वेब का इस्तेमाल कर बैंकॉक से ड्रग्स खरीद रहा था। डार्क वेब इंटरनेट का एक छिपा हुआ हिस्सा है, जो नियमित सर्च इंजन द्वारा इंडेक्स नहीं किया जाता है, इसे विशेष ब्राउज़र के माध्यम से एक्सेस किया जाता है। इस पर वैध और अवैध दोनों तरह की गतिविधियां होती हैं। पुलिस ने कहा कि एक मात्रा का ऑर्डर दिया गया और कूरियर के माध्यम से प्रतिबंधित सामान भेजा गया। जब उसके घर पर छापा मारा गया, तो आरोपी नहीं मिला, लेकिन 21.820 ग्राम वजन का हाइब्रिड गांजा और नौ एलएसडी ड्रग्स ब्लॉटर पेपर मिले, जिनकी कुल कीमत 43,15,460 रुपये थी। पुलिस ने कहा, “वांछित आरोपी के खिलाफ अडाजण पुलिस थाने में नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट (एनडीपीएस) के तहत मामला दर्ज किया गया है और उसे पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

ये भी पढ़ें- नो मेकअप लुक में नजर आईं श्रद्धा कपूर, एक्ट्रेस के चेहरे की मासूमियत पर टिकी सभी की निगाहें

About Post Author