लोकसभा चुनाव 2024: आज से तमिलनाडु की दो दिवसीय यात्रा पर रहेंगे पीएम मोदी, चेन्नई में करेंगे रोड शो

KNEWS DESK-  भाजपा के राज्य प्रमुख के अन्नामलाई ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 9 अप्रैल से तमिलनाडु की दो दिवसीय यात्रा पर होंगे। उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि प्रधानमंत्री मंगलवार को चेन्नई में एक रोड शो करेंगे और अगले दिन दो सार्वजनिक बैठकों को संबोधित करेंगे।

उन्होंने कहा कि चेन्नई में रोड शो शाम 6 बजे के बाद होगा,” दक्षिण चेन्नई और मध्य चेन्नई दोनों क्षेत्रों को कवर करते हुए। तमिलिसाई साउंडराजन भाजपा के दक्षिण चेन्नई से उम्मीदवार हैं, जबकि विनोज पी सेल्वम मध्य चेन्नई से डीएमके के दिग्गज दयानिधि मारन को टक्कर दे रहे हैं।

बुधवार को, मोदी सबसे पहले वेल्लोर में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे, जिसमें सहयोगी पीएमके के धर्मपुरी उम्मीदवार सौम्या अंबुमणि और गठबंधन पार्टी के एक अन्य नेता एसी शनमुगम के समर्थन में वोट मांगेंगे, जो वेल्लोर से भाजपा के प्रतीक पर चुनाव लड़ रहे हैं।

उन्होंने कहा, इसके बाद पीएम मेट्टुपालयम पहुंचेंगे और नीलगिरी (एल मुरुगन), कोयंबटूर (अन्नामलाई) और पोलाची (के वसंतराजन) से भाजपा के उम्मीदवारों के समर्थन में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे।

अन्नामलाई ने कहा कि प्रधानमंत्री की दक्षिणी राज्य की एक और यात्रा 12 अप्रैल के बाद होने की संभावना है और कार्यक्रम को बाद में अंतिम रूप दिया जाएगा। तमिलनाडु की 39 लोकसभा सीटों पर चुनाव 19 अप्रैल को होंगे और वोटों की गिनती देश भर में सात चरणों के मतदान के अंत में 4 जून को होगी।

ये भी पढ़ें-  Aaj Ka Rashifal: आज 09 अप्रैल 2024 को कैसा रहेगा आपका दिन, जानें अपनी राशि का पूरा ब्‍यौरा

About Post Author