भगवान राम की तरह वादे पूरे करने से पीछे नहीं हटे अरविंद केजरीवाल- वित्त मंत्री आतिशी

नई दिल्ली-  दिल्ली की वित्त मंत्री आतिशी ने सोमवार को भगवान राम और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के बीच तुलना करते हुए कहा कि भगवान राम की तरह ही केजरीवाल भी दिल्ली के लोगों से किए गए वादों को पूरा करने से पीछे नहीं हटे।

“पिछले नौ वर्षों में केजरीवाल के दुश्मनों ने उनके काम को रोकने के लिए हर तरह की कोशिश की और उनकी योजनाओं को विफल करने की कोशिश की। लेकिन जिस तरह भगवान राम अपने वादे को पूरा करने से पीछे नहीं हटे, उसी तरह अरविंद केजरीवाल भी अपने वादे को पूरा करने से पीछे नहीं हटे। दिल्ली के लोगों के लिए, “आतिशी ने कहा।

आतिशी ने सोमवार यानी आज कहा कि राज्य विधानसभा में वित्तीय वर्ष 2024-25 के लिए 76,000 करोड़ रुपये का बजट पेश किया और कहा कि सरकार राम राज्य के नाटक को साकार करने की कोशिश कर रही है।

दिल्ली वित्त मंत्री आतिशी ने कहा कि “भगवान राम ने (वनवास के दौरान) 14 वर्षों तक संघर्ष किया और कठिनाइयों का सामना किया, लेकिन अपने वादे को पूरा करने से पीछे नहीं हटे। इसीलिए कहा जाता है ‘रघुकुल रीत सदा चली आई, प्राण जाए पर वचन न जाए’। इसी तरह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों से वादा किया था कि वह उन्हें बेहतर और सम्मानजनक जिंदगी देंगे, बच्चों को अच्छी शिक्षा देंगे और बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं देंगे। इन सभी वादों को पूरा करने के लिए अरविंद केजरीवाल को भी कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। नौ साल तक केजरीवाल के दुश्मनों ने उनके काम को रोकने के लिए हर तरह की कोशिश की और उनकी योजनाओं को विफल करने की कोशिश की। लेकिन जिस तरह भगवान राम अपने वादे को पूरा करने से पीछे नहीं हटे, उसी तरह अरविंद केजरीवाल भी जनता से किए गए वादे को पूरा करने से पीछे नहीं हटे। दिल्ली।”

ये भी पढ़ें-   गुजरात : जामनगर में बेटे के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में मुकेश और नीता अंबानी का शानदार डांस परफॉर्मेंस, देखें वीडियो

About Post Author