लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली, सोशल मीडिया पर किया खुलासा

KNEWS DESK-  मुंबई में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इस हत्याकांड की जिम्मेदारी ली है। गैंग ने अपने पोस्ट में लिखा है, “जो भी सलमान खान या दाऊद गैंग की मदद करेगा, वो अपना हिसाब किताब लगा कर रखें।”

हत्या का विवरण

12 अक्टूबर की रात को बाबा सिद्दीकी पर तीन शूटरों द्वारा हमला किया गया था। तीनों ने छह राउंड फायरिंग की, जिसमें से एक गोली सिद्दीकी के सीने में लगी। गंभीर हालत में उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन डॉक्टर उनकी जान नहीं बचा सके।

13 अक्टूबर की सुबह उनका पार्थिव शरीर कूपर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, जिसके बाद अंतिम दर्शन के लिए उनके घर लाया जाएगा। रात 8.30 बजे मरीन ड्राइव स्थित बड़े कब्रिस्तान में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

राजकीय सम्मान

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने घोषणा की है कि बाबा सिद्दीकी का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा। सिद्दीकी का नाम केवल राजनीति में नहीं, बल्कि बॉलीवुड में भी काफी चर्चित रहा है। उन्होंने सलमान खान और शाहरुख खान के बीच सुलह कराई थी, जिससे वे फिल्म इंडस्ट्री में भी एक महत्वपूर्ण व्यक्तित्व बन गए थे।

राजनीति और बॉलीवुड के लिए क्षति

बाबा सिद्दीकी का इस तरह से जाना राजनीति और बॉलीवुड दोनों के लिए एक बड़ी क्षति है। उनकी मौत ने न केवल राजनीतिक हलकों में शोक की लहर पैदा की है, बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में भी उनके योगदान को याद किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें-  शरद पूर्णिमा पर मां लक्ष्मी करती हैं धरती पर भ्रमण, आइए जानते हैं इससे जुड़ी खास बातें, पूजाविधि और मान्‍यताएं….

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.