Lakme Fashion Week : हार्ट अटैक के बाद पहली बार रैंप पर उतरीं सुष्मिता सेन, देसी अंदाज देख फैंस हुए घायल

Lakme Fashion Week : लैक्मे फैशन वीक का दूसरा दिन जहां अतरंगी डिजाइंस की भरमार रही वहीं कुछ देसी ब्राइडल और शादी लुक्स ने दिल मोह लिया. शो स्टॉपर बनीं इन हसीनाओं ने ऐसे दिल पर वार कया कि सब इन्हें देखते ही रह गए. सुष्मिता से लेकर तारा सुतारिया की ही चर्चा चारों ओर होने लगी.

सुष्मिता सेन हार्ट अटैक को मात देने के बाद लैक्मे फैशन वीक के दूसरे दिन अनुश्री रेड्डी के लिए शो स्टॉपर बनीं. पीले रंग के लहंगे में सुष्मिता सेन बेहद खूबसूरत लग रही थीं. येलो लहंगे पर गोल्डन जरी और साथ में माथे पर बिंदी सुष्मिता सेन गुलदस्ता लेकर पहुंची और फिर अपने चाहने वालों को धन्यवाद कहा जिनकीवजह से वो जल्द ठीक हो पाईं.

सुष्मिता सेन बीते कई दिनों से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्हें दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद वह पूरी तरह से ठीक हैं। अब लगातार वह फैंस के साथ सोशल मीडिया पर जुड़ी रहती हैं और अपनी हेल्थ अपडेट साझा करती हैं। अब एक बार फिर सुष्मिता ने लाइव आकर अपने फैंस के साथ बातचीत की और अपनी सेहत के बारे में जानकारी दी।

सुष्मिता सेन इंस्टाग्राम पर लाइव आईं और फैंस के साथ बात की। अभिनेत्री ने बताया कि वह एक लाइफ फैशन शो में पहुंची थीं, जहां उन्होंने रैम्प वॉक किया और उन्हें बहुत खुशी हुई। वह बहुत अच्छा महसूस कर रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने फैंस को इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया अदा किया। उन्होंने बताया कि जब वह वॉक कर रही थीं, तब फैंस उनके लिए चीयर्स कर रहे थे। वह फैशन शो में हिस्सा लेने के बाद बहुत अच्छा महसूस कर रही हैं। सुष्मिता ने फैशन शो के बाद फैंस को लाइव आकर यह जानकारी दी।

इस बीच सुष्मिता का फैशन शो का भी वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह रैम्प वॉक करते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान अभिनेत्री ने येलो कलर का लहंगा पहन रखा था, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थीं। रैम्प पर चलते समय अभिनेत्री के हाथों में एक गुलदस्ता भी था, जिसके साथ वह वॉक करते हुए ग्लैमरस लग रही थीं।

About Post Author