Kolkata Rape-Murder Case: जूनियर डॉक्टरों का लगातार छठे दिन स्वास्थ्य विभाग कार्यालय के बाहर प्रदर्शन जारी

KNEWS DESK – पश्चिम बंगाल के कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या के मामले में विवाद अभी भी थमा नहीं है। शनिवार को सीएम ममता बनर्जी और प्रदर्शनकारी डॉक्टर्स के बीच बैठक नहीं हो पाई।

कोलकाता रेप-मर्डर केस: स्वास्थ्य विभाग कार्यालय के बाहर 5वें दिन भी डॉक्टरों  का प्रदर्शन जारी, बारिश में भी डटे

सीएम के साथ बैठक किए बिना ही वापस लौट गए डॉक्टर्स 

दरअसल, डॉक्टर्स सीएम आवास गए थे, लेकिन बैठक की लाइव स्ट्रीमिंग की मांग पर सहमति न बन पाने के चलते डॉक्टर्स सीएम के साथ बैठक किए बिना ही वापस लौट गए। प्रदर्शनकारी डॉक्टरों ने लगातार छठे दिन सॉल्टलेक में राज्य स्वास्थ्य विभाग के मुख्यालय ‘स्वास्थ्य भवन’ के बाहर धरना जारी रखा। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष और कोलकाता पुलिस के एसएचओ अभिजीत मंडल को अरेस्ट कर लिया है।

Kolkata Doctor Rape Murder Protest Update; Mamata Banerjee | RG Kar  Hospital Case | कोलकाता रेप-मर्डर, जूनियर डॉक्टरों की राष्ट्रपति-PM को  चिट्‌ठी: दखल की मांग की; CBI को आरोपी संजय ...

डॉ. संदीप घोष और एसएचओ अभिजीत मंडल गिरफ्तार 

बता दें कि इससे पहले डॉ. संदीप घोष को वित्तीय धोखाधड़ी और भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार किया गया था। अब सीबीआई ने कोलकाता रेप और मर्डर मामले में एफआईआर दर्ज करने में देरी और सबूत गायब करने के आरोप में डॉ. संदीप घोष को अरेस्ट किया है। घोष के साथ ही सीबीआई ने एसएचओ अभिजीत मंडल को भी गिरफ्तार किया है। अभिजीत मंडल ताला पुलिस स्टेशन में स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) के पद पर तैनात हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.