कोलकाता रेप और मर्डर केस: संजय रॉय और संदीप घोष के संबंध में हुए चौंकाने वाले खुलासे, सीबीआई की जांच में आई तेजी

KNEWS DESK- कोलकाता में एक लेडी डॉक्टर के रेप और मर्डर केस में मुख्य आरोपी संजय रॉय के खिलाफ सीबीआई की जांच में कई चौंकाने वाली जानकारियां सामने आई हैं। संजय रॉय के दोस्तों ने न्यूज़18 इंडिया के कैमरे पर खुलासा किया है कि रॉय की शराब पीने की आदत और उसके भेड़िए जैसे व्यवहार के कारण उसके प्रति बहुत से लोग असुरक्षित महसूस करते थे। उनके अनुसार, शराब पीने के बाद संजय रॉय की नजरें लड़कियों पर बुरी होती थीं और वह अपनी पत्नी को भी मार-पीट करता था।

संजय रॉय को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। शुक्रवार को उसे कड़ी सुरक्षा के बीच सियालदह में अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (एसीजेएम) की अदालत में पेश किया गया। कोर्ट की सुनवाई विशेष रूप से एसीजेएम के कमरे में की गई, जहां किसी को भी प्रवेश की अनुमति नहीं थी। कोर्ट परिसर में डीसीपी रैंक के अधिकारी की निगरानी में भारी पुलिस बल तैनात था।

दूसरी ओर, आरजी कर अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल डॉ. संदीप घोष से सीबीआई की पूछताछ जारी है। पिछले आठ दिनों में सीबीआई ने संदीप घोष से लगभग 100 घंटे पूछताछ की है और अब उनके पॉलीग्राफ टेस्ट की तैयारी की जा रही है। इसके अलावा, संदीप घोष पर भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच भी सीबीआई द्वारा की जा रही है, जिससे उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं।

मृतक डॉक्टर के पिता ने सीबीआई की जांच पर असंतोष व्यक्त किया है। उन्होंने कहा, “सीबीआई देश की प्रमुख एजेंसियों में से एक है, लेकिन उन्हें मामले को हाथ में लिए 10 दिन हो गए हैं और अभी तक कोई ठोस परिणाम सामने नहीं आया है। हम चाहते हैं कि वे जल्द से जल्द कार्रवाई करें और दोषियों को सख्त सजा दें।”

जब उनसे पूछा गया कि क्या वे आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल की अनियमितताओं को लेकर सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे, तो उन्होंने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो हम सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे। फिलहाल, हमने इस बारे में कोई फैसला नहीं किया है। इस जघन्य मामले के सामने आने के बाद से, कोलकाता और पूरे देश में न्याय की मांग तेज हो गई है, और मामले की जांच में तेजी लाने की आवश्यकता पर जोर दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें-  शिखर धवन ने इंटरनेशनल और घरेलू क्रिकेट से लिया संन्यास, करियर पर की भावुक टिप्पणी, देखें वीडियो…

About Post Author