किरेन रिजिजू ने राहुल गांधी से माफी मांगने की मांग की, कहा- जनता और परीक्षा प्रणाली का किया अपमान

KNEWS DESK- केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने आज यानी 24 जुलाई को नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने पूरे शिक्षा तंत्र पर सवाल उठाए थे। अब उन्हें देश से माफी मांगनी चाहिए।

केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने बुधवार यानी आज कहा कि विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने नीट मामले में अपने बयानों से देश की जनता और परीक्षा प्रणाली का अपमान किया है। उन्होंने मांग की कि राहुल गांधी संसद और जनता के सामने इसके लिए माफी मांगें। दिल्ली में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि उन्होंने यह कहकर देश की जनता और परीक्षा प्रणाली का अपमान किया है कि सभी परीक्षाएं फर्जी हैं। सुप्रीम कोर्ट ने स्पष्ट रूप से कहा है कि मामले में दोषी या जो भी शामिल है, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। अब जब सुप्रीम कोर्ट का फैसला आ गया है तो राहुल गांधी को संसद और जनता के सामने माफी मांगनी चाहिए।

बता दें कि लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने कहा था कि पूरे देश के सामने ये स्पष्ट है कि सिर्फ नीट ही नहीं बल्कि सभी प्रमुख परीक्षाओं में हमारी प्रमुख परीक्षा प्रणाली में बहुत गंभीर समस्या है। उन्होंने कहा कि शिक्षा मंत्री ने खुद को छोड़कर सभी को दोषी ठहराया है। मुझे नहीं लगता कि यहां कुछ भी हो रहा है वो उसके मूल सिद्धांतों को भी समझते हैं।

ये भी पढ़ें-  गोंडा: सड़कों पर उतरे कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय के कर्मचारी व शिक्षक, ऑनलाइन अटेंडेंस और न्यूनतम मानदेय को लेकर किया विरोध प्रदर्शन

About Post Author