आतंकी खांडा के तेरहवीं पर इंग्लैंड जा रही खालिस्तानी अमृतपाल की पत्नी को एयरपोर्ट पर एजेंसिंयों ने रोका

KNEWS DESK… वारिश पंजाब दे के मुखिया और खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह की पत्नी किरणदीप कौर को तीसरी बार इंग्लैंड जाने से रोक दिया गया. एजेंसियों द्वारा दिए गए आदेशों के आधार पर ऐसा किया गया. मिली जानकारी के अनुसार किरणदीप कौर खालिस्तानी आतंकी अवतार सिंह खंडा के भोग पर जा रही थी.

दरअसल आपको बता दें कि किरणदीप कौर एयरपोर्ट पर चेक-इन कर पाती, उसे सुरक्षा एजेंसियों में रोक दिया और मामले की जानकारी नेशनल इन्वेस्टिगेशन विंग को दे दी. बता दें कि तीसरी बार इंग्लैंड जाने से रोके जाने पर खालिस्तानी किरणदीप कौर ने स्टेटमेंट जारी किया. उन्होंने कहा- ऐसा तीसरी बार हुआ है कि मेरी विदेश यात्रा पुलिस द्वारा बाधित की गई. किरणदीप कौर ने कहा कि वह एक ब्रिटिश नागरिक है, ब्रिटिश नागरिक होने के कारण उसे 180 दिन के अंदर-2 अपने देश में एंट्री लेनी थी. जिसके चलते वह जा रही थी, ना कि वह भारत से भागकर ब्रिटेन जा रही हूं.

मिली जानकारी के अनुसार किरणदीप कौर ने आगे अपने स्टेटमेंट में कहा- उन्हें भारतीय एजेंसियां अवतार सिंह खंडा के भोग पर जाने से रोक रही हैं. इसके पीछे कोई और वजह नहीं है. किरणदीप कौर ने कहा- उसे यह नहीं पता कि उसका संस्कार कब हुआ, मगर उन्हें भोग पर जाने से रोका जा रहा है. किरणदीप कौर ने कहा उनका परिवार भी ब्रिटेन में ही रहता है, उनसे भी मिले उसके काफी देर हो गई है. जिसके चलते वह विदेश जा रही थीं.

About Post Author