केजरीवाल का हरियाणा के नतीजों पर आया बड़ा बयान, “आत्मविश्वास में न रहें, हर चुनाव को गंभीरता से लें”

KNEWS DESK – हरियाणा विधानसभा चुनाव के परिणाम धीरे-धीरे सामने आ रहे हैं, जिसमें बीजेपी आगे चल रही है और कांग्रेस पीछे है। इसी बीच, दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चुनावी परिदृश्य पर टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि चुनावों को कभी भी हल्के में नहीं लेना चाहिए और अति आत्मविश्वास से बचना चाहिए।

केजरीवाल का बयान

आपको बता दें कि केजरीवाल का हरियाणा के नतीजों पर आया बड़ा बयान सामने आया है| उन्होंने कहा कि, आत्मविश्वास में न रहें, हर चुनाव को गंभीरता से लें ” कभी भी ओवर-कॉन्फिडेंट में नहीं रहना चाहिए। हर चुनाव की हर सीट कठिन होती है। हमें कड़ी मेहनत करने की जरूरत है।” उनका मानना है कि नेताओं को जनता की सेवा करने पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए और चुनावों को गंभीरता से लेना चाहिए।

हरियाणा चुनाव में AAP की दूसरी लिस्ट जारी, कुल 9 उम्मीदवारों का ऐलान, अब तक  29 कैंडिडेट फाइनल - AAP second list released in Haryana elections total 9  candidates announced 29 candidates

उन्होंने आगे कहा, “जितना भगवान ने दिया है उसमें खुश रहो और जनता की सेवा करो। चुनावों के परिणामों का अभी पता नहीं है, लेकिन हमें इस बार का सबक लेना चाहिए कि कभी भी चुनाव को हल्के में नहीं लेना चाहिए।”

अपने पार्टी कार्यकर्ताओं को दिया सुझाव 

केजरीवाल ने अपने पार्टी कार्यकर्ताओं को सुझाव दिया कि वे अपने-अपने क्षेत्रों में सफाई और अन्य सामान्य कामों पर ध्यान दें, जिससे जनता की उम्मीदों पर खरा उतर सकें। उन्होंने कहा, “अगर हम अपने क्षेत्रों में सफाई का ध्यान रखेंगे और जनसेवा करेंगे, तो मुझे उम्मीद है कि हम चुनाव जीत जाएंगे।”

फरवरी में होने वाले चुनावों को जीत 

केजरीवाल ने यह भी कहा कि परिवार में भी लड़ाइयां होती हैं, लेकिन फिलहाल हमारा एकमात्र लक्ष्य फरवरी में होने वाले चुनावों को जीत होनी चाहिए। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे चुनाव की तैयारी में जुट जाएं और किसी भी अंदरूनी कलह से बचें।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.