केजरीवाल का बड़ा आरोप, ‘भाजपा नेता ने मुझसे कहा दिल्ली में काम रोकने के लिए हुई मेरी गिरफ्तारी’

KNEWS DESK-  पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में दिल्ली में विकास कार्यों को लेकर सक्रियता दिखाई है। उन्होंने मुख्यमंत्री आतिशी के साथ मिलकर दिल्ली विश्वविद्यालय के उत्तरी परिसर में सड़कों का निरीक्षण किया, जिससे यह स्पष्ट हो गया कि वे युद्ध स्तर पर काम करने के लिए तैयार हैं।

जनता से वादा

केजरीवाल ने अपने निरीक्षण के दौरान बताया कि कुछ दिन पहले उन्होंने भाजपा के एक नेता से बात की थी, जिसमें उन्होंने पूछा कि उनकी गिरफ्तारी से क्या लाभ हुआ। भाजपा नेता ने जवाब दिया कि इससे दिल्ली सरकार को डीरेल किया गया है, जिसका उद्देश्य दिल्ली की जनता के कार्यों को रोकना था। केजरीवाल ने कहा, “अब मैं बाहर आ गया हूं और दिल्लीवालों से वादा करता हूं कि रुके हुए सभी काम तेजी से पूरे कराए जाएंगे।”

सड़क सुधार की प्राथमिकता

केजरीवाल ने आगे कहा कि उनकी गिरफ्तारी के कारण दिल्ली की सड़कें भी खराब हो गई थीं। उन्होंने मुख्यमंत्री आतिशी के साथ मिलकर जिस सड़क का निरीक्षण किया, उसे जल्द ठीक करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा, “दिल्ली के लोग चिंता न करें, हम सभी रुके हुए काम जल्द कराएंगे।”

संकल्पित नेतृत्व

अरविंद केजरीवाल का यह एक्शन मोड बताता है कि वे अपनी सरकार के विकास कार्यों को प्राथमिकता देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। उनका स्पष्ट संदेश है कि वे दिल्ली की जनता के लिए लगातार काम करने के लिए तत्पर हैं, चाहे कितनी भी मुश्किलें क्यों न आएं।

ये भी पढ़ें-  कर्नाटक में CM सिद्धारमैया ने लॉन्च किया क्विन सिटी, कहा- ज्ञान, कल्याण और नवाचार का नया केंद्र

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.