झारखंड के गिरिडीह में जेएमएम उम्मीदवार कल्पना सोरेन ने डाला अपना वोट, लोगों से की मतदान की अपील

झारखंड- चतरा, हज़ारीबाग और कोडरमा लोकसभा क्षेत्रों के लिए मतदान जारी है वहीं आज झामुमो नेता कल्पना सोरेन ने झारखंड के गिरिडीह में एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला। मतदान करने के बाद उन्होंने कहा कि सभी ने वास्तव में कड़ी मेहनत की है। मैं सभी मतदाताओं से वोट देने के लिए अपील करती हूं। गांडेय के साथ-साथ चतरा, हजारीबाग और कोडरमा के लोगों ने हमेशा हमें आशीर्वाद दिया है। यह पांच साल में एक बार आता है। अपना व्यायाम करें। ठीक है और अपना कर्तव्य पूरा करो।

कल्पना ने झामुमो की जीत पर भरोसा जताया और कहा कि जेल में बंद पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की अनुपस्थिति उन्हें परेशान कर रही है। जेल में बंद पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन समेत कुल 11 उम्मीदवार मैदान में हैं। गांडेय विधानसभा सीट के लिए भी उपचुनाव एक साथ हो रहा है। विधानसभा क्षेत्र में मतदान सुबह 7 बजे शुरू हुआ और शाम 5 बजे तक जारी रहेगा।

गांडेय विधानसभा सीट से बीजेपी ने दिलीप कुमार वर्मा को मैदान में उतारा है। यह सीट सरफराज अहमद के इस्तीफे के बाद खाली हुई थी, जो हाल ही में राज्यसभा के लिए निर्विरोध चुने गए थे।

झामुमो नेता/उम्मीदवार कल्पना सोरेन ने कहा कि हम सभी ने वास्तव में कड़ी मेहनत की है। मैं सभी मतदाताओं से वोट देने के लिए बाहर निकलने की अपील करता हूं। गांडेय के साथ-साथ चतरा, हजारीबाग और कोडरमा के लोगों ने हमेशा हमें आशीर्वाद दिया है। यह पांच साल में एक बार आता है। अपने अधिकार का प्रयोग करें और अपना कर्तव्य पूरा करें। मुझे यकीन है कि परिणाम झामुमो के लिए अच्छा होगा। मैंने अपने प्रचार अभियान के दौरान लोगों की प्रतिक्रिया देखी है और हेमंत सोरेन जी की अनुपस्थिति किसी तरह उन्हें परेशान कर रही है। जिन्हें सत्ता खोने का डर है, वे खूब प्रचार कर रहे हैं। अगर आपने अच्छा काम किया है तो आपको दिखावा करने की जरूरत नहीं है। आपकी मर्जी होगी।

ये भी पढ़ें-  ‘हीरामंडी’ में मनीषा कोइराला संग रेप सीन पर जेसन शाह ने किया रिएक्ट, कहा- ‘मेरे लिए ये ज्यादा इमोशनल…’

About Post Author