जम्मू कश्मीर: पीएम मोदी की डोडा में रैली के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम, बीजेपी समर्थकों के पहुंचने का सिलसिला जारी

KNEWS DESK – जम्मू कश्मीर के डोडा में शनिवार को कड़ी सुरक्षा के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के लिए बीजेपी समर्थक पहुंचे। पीएम मोदी का कार्यक्रम जिस जगह पर आयोजित हो रहा है, वहां प्रवेश करने के लिए लोगों की भारी भीड़ देखी गयी।

अनुच्छेद 370 पर निर्णय के क्रियान्वयन के लिए जम्मू-कश्मीर के लोगों को  विश्वास में लेना आवश्यक था: प्रधानमंत्री मोदी

जम्मू-कश्मीर के डोडा मेें चुनावी रैली को करेंगे संबोधित 

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को कड़ी सुरक्षा के बीच जम्मू-कश्मीर के डोडा मेें चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी बीजेपी उम्मीदवारों के समर्थन में चुनाव प्रचार अभियान शुरूआत करेंगे। पिछले 42 सालों में किसी प्रधानमंत्री की डोडा की ये पहली यात्रा होगी। डोडा शहर के स्टेडियम में आयोजित होने वाली चुनावी रैली के शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए डोडा और किश्तवाड़ जिलों में बहुस्तरीय सुरक्षा तैनात की गई है।

News on AIR

मोदी की रैली उस क्षेत्र में हो रही है, जहां चिनाब घाटी के तीन जिलों- डोडा, किश्तवाड़ और रामबन की आठ विधानसभा सीटों के लिए 18 सितंबर को मतदान होना है| 2014 के विधानसभा चुनाव के दौरान पीएम मोदी ने किश्तवाड़ जिले में बीजेपी की चुनावी रैली को संबोधित किया था। इस संबंध में बीजेपी के एक नेता ने कहा तब से डोडा के लोग प्रधानमंत्री को देखने और सुनने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


बीजेपी नेताओं का मानना ​​है कि प्रधानमंत्री के दौरे से केंद्र शासित प्रदेश में पार्टी उम्मीदवारों की चुनावी संभावनाओं को काफी बढ़ावा मिलेगा। पार्टी जम्मू संभाग की सभी 43 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही है।पिछली जम्मू-कश्मीर विधानसभा में बीजेपी के 25 विधायक थे। जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव में मतदान तीन चरणों में 18 सितंबर, 25 सितंबर और एक अक्टूबर को होगा। वोटों की गिनती आठ अक्टूबर को होगी। यह 10 साल में जम्मू-कश्मीर में पहला विधानसभा चुनाव है, जब वहां से अनुच्छेद 370 और 35ए को हटा दिया गया है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.