क्या अरविंद केजरीवाल कोई आतंकवादी हैं? ED पर भड़कीं सुनीता केजरीवाल

KNEWS DESK- दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने ईडी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल की जमानत का आदेश जारी होने से पहले ही प्रवर्तन निदेशालय हाईकोर्ट पहुंच गया वे ऐसा व्यवहार कर रहे हैं जैसे वह कोई आतंकवादी हों।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने आज आप प्रमुख को दी गई जमानत के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट में स्थगन याचिका दायर करने के लिए ईडी पर हमला किया और कहा कि एजेंसी ऐसा व्यवहार कर रही है जैसे वह आतंकवादी हों। आदेश अपलोड होने से पहले ही ईडी स्थगन आदेश लेने के लिए हाईकोर्ट चली गई। ऐसा लगता है कि अरविंद केजरीवाल भारत के सबसे बड़े आतंकवादी हैं। तानाशाही इतनी बढ़ गई है कि ईडी किसी को भी स्वतंत्रता नहीं देना चाहती और सीएम की जमानत के खिलाफ स्थगन लेने के लिए (एचसी) चली जाती है। एचसी का आदेश लंबित है और हमें उम्मीद है कि एचसी न्याय करेगा।

दिल्ली उच्च न्यायालय ने शुक्रवार यानी आज कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जमानत देने वाले निचली अदालत के आदेश पर तब तक रोक लगा दी, जब तक कि वह कथित आबकारी घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उन्हें दी गई राहत को चुनौती देने वाली ईडी की याचिका पर सुनवाई नहीं कर लेती। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने न्यायमूर्ति सुधीर कुमार जैन और न्यायमूर्ति रविन्द्र डुडेजा की पीठ के समक्ष निचली अदालत के आदेश को चुनौती देने वाली अपनी याचिका का उल्लेख किया। पीठ ने कहा कि मामले की फाइल जल्द ही उसके समक्ष आएगी और तब तक निचली अदालत के आदेश पर कार्रवाई नहीं की जाएगी।

ये भी पढ़ें-  ईशा कोप्पिकर ने कास्टिंग काउच का दर्द किया बयां, कहा- ‘सेक्रेटरी ने गलत तरह से छुआ’

About Post Author