दिल्ली-पुणे विस्तारा फ्लाइट में बम होने की सूचना निकली फर्जी, पुलिस जांच में जुटी

KNEWS DESK… दिल्ली एयरपोर्ट पर विस्तार की फ्लाइट को आज यानी 18 अगस्त को बम से उड़ाने की धमकी दी गई . जिसके चलते हड़कंप मच गया. आनन-फानन में फ्लाइट को एयरपोर्ट पर उतारा गया. जिसके बाद एयरपोर्ट पर आइसोलेशन बे में विमान का निरीक्षण किया गया. फ्लाइट पर मौजूद सभी यात्रियों को उनके सामान सहित उतार लिया गया.

दरअसल आपको बता दें कि GMR कॉल सेंटर को आज यानी 18 अगस्त की सुबह 8 बजकर 53 मिनट पर फ्लाइट में बम होने की कॉल मिली. फोन पर फ्लाइट में बम होने की सूचना दी गई. इसके बाद फ्लाइट के उतरते ही जांच की प्रक्रिया शुरू कर दी गई. लेकिन अभी तक की जांच के दौरान कुछ नहीं मिला है. विमान में कोई भी संदिग्ध सामान नहीं देखा गया है. फ्लाइट को अंदर एवं बाहर पूर्ण रूप से खंगाला गया लेकिन कोई भी विस्फोटक या संदिग्ध सामान नहीं मिला है.

विमान में बम की सूचना पर मची अफरा-तफरी 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार GMR कॉल सेंटर पर फ्लाइट में बम होने की कॉल मिली थी. जिसके बाद अफरा-तफरी मच गई. आनन-फानन में विमान को एयरपोर्ट पर उतरते ही उसे आइसोलेशन बे में खड़ा करके सुरक्षा एजेंसियों द्वारा जांच की कार्यवाई की गई. सभी यात्रियों को सुरक्षित फ्लाइट से बाहर निकाल लिया गया. इसके साथ ही उनके सामान को भी चेक करके विमान से उतारा गया. लेकिन इस मामले में अभी तक बम या कोई भी संदिग्ध सामान नहीं मिला है. वहीं दूसरी तरफ पुलिस इस घटना की जांच में जुट गई है. फर्जी आए इस कॉल की जांच की जा रही है. यह फोन किसने किया और कहां से आया. इन सभी बातों की पूरी जानकारी जुटाई जा रही है. फिलहाल बम होने की बात को फर्जी कॉल बताया जा रहा है. किसी ने अफवाह फैलाकर परेशान करने की कोशिश की है.

About Post Author