इंडिया गठबंधन ने घोषणा की है कि हिंदू धर्म जिस शक्ति का प्रतीक है, उसे नष्ट किया जाना चाहिए- पीएम मोदी

KNEWS DESK- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोयंबटूर में एक रोड शो आयोजित करने के एक दिन बाद मंगलवार को तमिलनाडु के सेलम में एक रैली को संबोधित किया।

पीएम ने कहा, “मुंबई के शिवाजी पार्क में INDI गठबंधन ने खुले तौर पर घोषणा की कि हिंदू धर्म में ‘शक्ति’ खुद को समर्पित है, वे उस ‘शक्ति’ को नष्ट करना चाहते हैं।” तमिलनाडु जानता है।” सार्वजनिक बैठक में पीएमके के संस्थापक एस रामदास सहित गठबंधन पार्टी के नेताओं ने भाग लिया।

तमिलनाडु में 19 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनावों से पहले, भाजपा दक्षिणी राज्य पर ध्यान केंद्रित कर रही है, और आगामी चुनावों में अपने ‘मिशन 400’ सीटों के हिस्से के रूप में 39 निर्वाचन क्षेत्रों में से कई पर जीत हासिल करने की उम्मीद कर रही है। पीएम मोदी ने पिछले सप्ताह कन्नियाकुमारी में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया था, जबकि उन्होंने पिछले कुछ महीनों में दक्षिणी राज्य की कई यात्राएँ की हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मुंबई के शिवाजी पार्क में INDI गठबंधन ने खुले तौर पर घोषणा की कि हिंदू धर्म में ‘शक्ति’ स्वयं को समर्पित है, वे उस ‘शक्ति’ को नष्ट करना चाहते हैं। “हिंदू धर्म में ‘शक्ति’ किसे कहा जाता है, यह तमिलनाडु का हर व्यक्ति जानता है।”

ये भी पढ़ें-    सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में हो लोकसभा चुनाव, EC बीजेपी के लिए कर रहा काम- टीएमसी सांसद शांतनु सेन

About Post Author