मोदी सरकार के नए कार्यकाल का नया प्रसाद है टेलीकॉम टैरिफ में बढ़ोतरी, कांग्रेस सांसद रणदीप सुरजेवाला का बड़ा बयान

KNEWS DESK- टेलीकॉम टैरिफ में हुई बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस सांसद रणदीप सुरजेवाला का बड़ा बयान सामने आया है। आपको बता दें कि उन्होंने कहा कि टेलीकॉम टैरिफ में बढ़ोतरी मोदी सरकार के नए कार्यकाल का नया प्रसाद है। इस दौरान कांग्रेस सांसद रणदीप सुरजेवाला ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

कांग्रेस सांसद रणदीप सुरजेवाला ने आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार तीन दूरसंचार कंपनियों को भारी मुनाफा कमाने में मदद कर रही है। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी सरकार तीन निजी दूरसंचार कंपनियों को 119 करोड़ सेल फोन उपयोगकर्ताओं की कीमत पर सालाना 34,000 करोड़ रुपये कमाने में मदद कर रही है। मोदी 3.0 का नया कार्यकाल क्रोनी कैपिटलिज्म की वही पुरानी पेशकश है।

रणदीप सुरजेवाला की टिप्पणी भारती एयरटेल द्वारा पिछले सप्ताह प्रीपेड और पोस्टपेड मोबाइल टैरिफ में 10-21 प्रतिशत की बढ़ोतरी की घोषणा के बाद आई है, एक दिन पहले बड़ी प्रतिद्वंद्वी रिलायंस जियो ने दरों में वृद्धि की घोषणा की थी। बाद में, घाटे में चल रही दूरसंचार ऑपरेटर वोडाफोन आइडिया (Vi) ने भी 4 जुलाई से मोबाइल टैरिफ में 11-24 प्रतिशत की बढ़ोतरी की अपनी योजना की घोषणा की।

ये भी पढे़ं-  जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी, बिहार में पुल गिरने पर बोले जेडीयू नेता नीरज कुमार

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.