ईडी की चार्जशीट में बीजेपी के खिलाफ लोगों को ‘सरगना’ बताया गया, केजरीवाल के खिलाफ आरोपों पर बोले संजय राउत

KNEWS DESK- शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने गुरुवार यानी आज प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ दाखिल आरोप पत्र में उन्हें कथित आबकारी नीति घोटाले का ‘सरगना’ बताए जाने के बाद भाजपा पर हमला बोला।

संजय राउत ने कहा कि ईडी भाजपा की एक “विस्तारित शाखा” है और यदि कोई नेता भाजपा के खिलाफ है तो उसे “सरगना” करार देने का उसका एक प्रारूप है। मुंबई में संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि ईडी का एक प्रारूप है जिसका वह पालन करता है, अर्थात जो भी राजनीतिक नेता भाजपा के खिलाफ है, उसे उनके आरोपपत्र में ‘सरगना’ बताया जाएगा। उनके लिए हर कोई सरगना है। ईडी और सीबीआई भाजपा की विस्तारित शाखाएं हैं, इसलिए ऐसा होगा।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली आबकारी नीति “घोटाले” की “रिश्वत” से प्राप्त कथित 100 करोड़ रुपये का “सीधे तौर पर” गोवा के एक आलीशान होटल में ठहरकर इस्तेमाल किया, ईडी ने आप सुप्रीमो के खिलाफ दाखिल अपने आरोपपत्र में दावा किया है।

केजरीवाल की भूमिका के बारे में 209 पन्नों की चार्जशीट में कहा गया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली सरकार के मंत्रियों, आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं और अन्य लोगों के साथ मिलीभगत करके दिल्ली आबकारी घोटाले के मुख्य साजिशकर्ता हैं। दिल्ली और पंजाब में शासन करने वाली आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को ईडी की चार्जशीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि केंद्र में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार पार्टी के खिलाफ “बड़ी साजिश” रच रही है और राजनीतिक संगठन को खत्म किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- उत्तराखंड: देहरादून में होने जा रही भाजपा की बड़ी बैठक, आगामी चुनावी रणनीति पर होगा मंथन

About Post Author