यदि कांग्रेस ने मुख्यमंत्री का नाम घोषित किया, तो पार्टी के उम्मीदवार करेंगे बगावत- बबीता फोगाट

KNEWS DESK-  कैथल के गुहला-चीका में सोमवार को अंतरराष्ट्रीय पहलवान और भाजपा नेता बबीता फोगाट ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भाजपा का एजेंडा प्रदेश के विकास के लिए है, जबकि कांग्रेस के नेताओं का मुख्य उद्देश्य केवल अपनी व्यक्तिगत भलाई करना है।

भाजपा का मजबूत नेतृत्व

बबीता फोगाट ने भाजपा के मुख्यमंत्री का चेहरा आगे रखकर चुनाव लड़ने की रणनीति की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में ऐसे हालात बन गए हैं कि यदि मुख्यमंत्री का नाम घोषित कर दिया जाए, तो उनके उम्मीदवार चुनाव के दौरान ही बगावत कर सकते हैं। यह स्थिति कांग्रेस की अस्थिरता को दर्शाती है।

ग्रामीणों द्वारा स्वागत

प्रचार के दौरान, बबीता फोगाट को गांव बुड्डनपुर में ग्रामीणों ने ड्राई फ्रूट से तौला, जो उनके प्रति स्थानीय लोगों के समर्थन को दर्शाता है। इस मौके पर उन्होंने कहा, “जिस प्रकार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में देश सुरक्षित है, वैसे ही प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सैनी के हाथों में जनता के हित पूरी तरह से सुरक्षित हैं।”

भाजपा की उपलब्धियाँ

बबीता फोगाट ने भाजपा सरकार के दस साल के कार्यकाल की उपलब्धियों का उल्लेख करते हुए कहा कि सरकार ने हर वर्ग के उत्थान के लिए ठोस कदम उठाए हैं। उन्होंने यह भी बताया कि खेल और खिलाड़ियों के प्रति भाजपा सरकार की नीतियां कितनी हितकारी हैं और उन्हें खुद बबीता के अनुभवों से समझा जा सकता है।

वोट की अपील

बबीता फोगाट ने गांवों—चीका, भागल, भूंसला, मैंगड़ा, रत्ता खेड़ा, सिहाली—में जाकर वोट की अपील की। उनका संदेश स्पष्ट था: भाजपा के विकास एजेंडे को समर्थन देकर राज्य को आगे बढ़ाने में मदद करें।

ये भी पढ़ें-  आशा भोसले के नाम पर चल रहा फर्जी सोशल मीडिया हैंडल, सिंगर की टीम ने किया अलर्ट

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.