“I AM SORRY….”: इमोशल पोस्ट के बाद ट्रांसजेंडर फ्लाइट अटेंडेंट Kayleigh Scott ने दुनिया को कहा अलविदा

KNEWS DESK :  साल 2020 में यूनाइटेड एयरलाइंस के एक विज्ञापन में नजर आने के बाद Kayleigh Scott काफी फेमस हो गई थी और उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं थी.

यूनाइटेड एयरलाइंस की ट्रांसजेंडर फ्लाइट अटेंडेंट Kayleigh Scott ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट करने के बाद दुनिया को अलविदा कह दिया. द इंडिपेंडेंट के मुताबिक, 25 वर्षीय Kayleigh Scott सोमवार को अपने कोलोराडो घर में मृत पाई गई. मरने से पहले उसने अपने इंस्टाग्राम और फेसबुक पोस्ट पर दोस्तों और परिवार के लोगों के लिए संदेश लिखा था. जिसमें कहा था कि “हमारे द्वारा साझा की गई अच्छी यादों” को याद रखना.

Kayleigh Scott ने पोस्ट लिखा, ” मैं अपनी अंतिम सांसें ले रही हूं और इस धरती से जा रही हूं. मैं हर किसी से माफ़ी मांगना चाहती हूं. मुझे खेद है कि मैं बेहतर नहीं हो सकी. जिन्हें मैं प्यार करती हूं, मुझे खेद है कि मैं मजबूत नहीं हो सकी. उन लोगों के लिए जिन्होंने मुझे अपना सब कुछ दिया, मुझे खेद है कि मेरे प्रयास का प्रतिफल नहीं मिला. कृपया समझें कि मेरा जाना आप पर प्रतिबिंब नहीं है, बल्कि खुद को बेहतर बनाने में मेरी खुद की अक्षमता का परिणाम है.

अपने पोस्ट में, स्कॉट ने अपने कुछ चाहने वालों का नाम भी लिया और माफी मांगते हुए कहा, “मैं आप सभी को दूसरी तरफ फिर मिलूंगी”.

Kayleigh Scott की मां एंड्रिया सिल्वेस्ट्रो ने पुष्टि की कि पोस्ट करने के बाद उनकी बेटी की मृत्यु हो गई. एक फेसबुक पोस्ट में, सिल्वेस्ट्रो ने लिखा, ” मुझे अपनी बेटी के रूप में आपको पाकर अविश्वसनीय रूप से गर्व है, आपने अपने जीवन में जो कुछ भी किया है, उस पर गर्व और आश्चर्य है, आपकी मुस्कान बिल्कुल सुंदर थी, आपकी हंसी अविश्वसनीय थी. तुम्हारा दिल इतना बड़ा था जिसे हममें से कोई भी कभी नहीं समझ सकता था.

About Post Author