मुझे विश्वास है कि आरएसएस ‘अहंकारी भाजपा’ को सत्ता से हटा देगा- संजय राउत

KNEWS DESK- शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने शुक्रवार यानी आज कहा कि उन्हें उम्मीद है कि आरएसएस ‘अहंकारी भाजपा’ को सत्ता से हटा देगा। उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। बता दें कि  संजय राउत आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार की लोकसभा चुनाव के नतीजों पर की गई टिप्पणी का जिक्र कर रहे थे, जिसमें उन्होंने सत्तारूढ़ भाजपा पर उनके “अहंकार” के लिए हमला बोला था।

संजय राउत ने अतीत में भारत के लोकतंत्र को बचाने में आरएसएस नेताओं के योगदान को याद किया, लेकिन जोर देकर कहा कि संगठन पिछले दस वर्षों में इसके विपरीत काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि आरएसएस के कुछ नेताओं ने हमेशा भारत में लोकतंत्र को बचाने में योगदान दिया है और इसके लिए जेल भी गए हैं लेकिन पिछले दस वर्षों में हमने इसके विपरीत देखा है। अगर किसी ने अहंकार की राजनीति को खत्म किया है, तो वह जनता है।

संजय राउत ने कहा कि हमें उम्मीद है कि आने वाले दिनों में आरएसएस भी यही रुख अपनाएगा और अहंकार का ताज पहने सत्ता में बैठे व्यक्ति को हटाने की कोशिश करेगा। हमें विश्वास है कि वे ऐसा कर सकते हैं। राउत ने आगे कहा कि भगवान राम से जुड़े निर्वाचन क्षेत्रों में भाजपा की हार हुई है। उन्होंने कहा कि भगवान राम से जुड़े सभी स्थानों पर भाजपा हारी है। उन सभी पवित्र भूमियों पर अहंकार पराजित हुआ है। रावण अहंकारी था और इसलिए भगवान राम ने उसे जवाब दिया, यही बात भाजपा के साथ भी हुई। यह अभी पूरी तरह से पराजित नहीं हुई है और आरएसएस को यह करना होगा।

ये भी पढ़ें-  स्टाइलिश अवतार में नजर आईं श्रद्धा कपूर, एक्ट्रेस की खूबसूरती ने खींचा सभी का ध्यान

About Post Author