‘मध्य प्रदेश में कितनी सीटें जीतेगी कांग्रेस’, राहुल गांधी ने किया दावा

KNEWS DESK- मध्य प्रदेश में आगामी 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है।इससे पहले सभी राजनीतिक पार्टियां वोटरों को रिझाने के लिए अपनी पार्टी और प्रत्याशियों का जमकर प्रचार कर रही हैं। इसी क्रम में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने विदिशा में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस कितनी सीटें जीतेगी ये लिखकर देने के लिए तैयार हैं।

उन्होंने कहा, “हमने कर्नाटक और हिमाचल में बीजेपी को मार कर भगाया है। मध्य प्रदेश में भी बीजेपी को प्यार से मार कर भगाना है। हमलोग अहिंसा के सिपाही हैं किसी को मारते नहीं है. मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी का तूफान आने वाला है। मध्यप्रदेश की जनता कांग्रेस को 145 से 150 सीट देने जा रही है। आप लिखकर रख लो. मध्य प्रदेश, में मेरा काफी दौरा लगा है. एमएलए को खरीद कर मध्य प्रदेश की चुनी हुई सरकार का चोरी किया गया था. कांग्रेस पार्टी का तूफान आने वाला है। एक भी कारखाना मोदी जी शाह जी और शिवराज जी ने नहीं खोला है.”

राहुल गांधी ने आगे कहा, “पांच साल पहले, आप सभी ने सरकार के लिए कांग्रेस पार्टी को चुना था. आपने बीजेपी को नहीं बल्कि कांग्रेस पार्टी को चुना था. उसके बाद बीजेपी नेता नरेंद्र मोदी, शिवराज सिंह चौहान और अमित शाह ने मिलकर विधायक खरीदे और मध्य प्रदेश की चुनी हुई सरकार चुरा ली. करोड़ों रुपये देकर कांग्रेस पार्टी के विधायकों को खरीदा, आपके फैसले को, आपके दिल की आवाज को भाजपा नेताओं ने, प्रधानमंत्री ने कुचल दिया. तुम्हें धोखा दिया गया.”

ये भी पढ़ें-   Papa Meri Jaan OUT: रणबीर की फिल्म एनिमल का नया गाना हुआ रिलीज, फैन ने किया रिएक्ट

About Post Author