कानपुर में भीषण सड़क हादसा, ऑल्टो कार और ट्राले के बीच हुई टक्कर, 5 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत

KNEWS DESK – उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में सोमवार सुबह एक गंभीर सड़क हादसा हुआ, जिसमें एक ऑल्टो कार और ट्राले के बीच टक्कर के परिणामस्वरूप पांच लोगों की जान चली गई। यह घटना कानपुर-इटावा एलिवेटेड हाईवे पर भौती ढाल के पास हुई।

ड्राइवर सहित पांच लोगों की मौके पर मौत 

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के कानपुर-इटावा एलिवेटेड हाईवे पर सोमवार सुबह लगभग 8:30 बजे, एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। पनकी थाना क्षेत्र के भौती ढाल के पास एक डंपर द्वारा अचानक ब्रेक लगाने के कारण पीछे आ रही ऑल्टो कार उसमें जा घुसी। इस भीषण दुर्घटना में कार सवार ड्राइवर सहित पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस दुर्घटना में मरने वालों में चार छात्र शामिल हैं, जो एक निजी कॉलेज में पढ़ाई कर रहे थे। हादसा इतना भयानक था कि इसने इलाके में सनसनी फैला दी। स्थानीय लोगों और अन्य राहगीरों ने घटना को देखकर तत्काल पुलिस को सूचना दी।

Kanpur News: भीषण सड़क हादसे में 5 छात्रों की मौत, कार को रौंदते हुए निकला  डंफर, मंजर देख हर कोई सहम गया - Dainik Savera Times | Hindi News Portal

मृतकों की पहचान

हादसे में मारे गए लोग पीएस‌आइटी के छात्र और छात्राएं थे। मृतकों में प्रतीक सिंह, सतीश, आयुषी पटेल, गरिमा त्रिपाठी,चालक विजय साहू (सनिगवां कालोनी निवासी)ये सभी छात्र कॉलेज जा रहे थे जब यह भयानक हादसा हुआ।

 

स्थानीय पुलिस और अग्निशमन विभाग मौके पर 

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस और अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत की। क्रेन की सहायता से गाड़ियों को आगे-पीछे किया गया और कार को काटकर शवों को निकाला गया। सभी शवों को हैलट अस्पताल पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है और डंपर चालक की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

पुलिस और प्रशासन की प्रतिक्रिया

घटना के बाद, डंपर और ट्राला के चालक मौके से फरार हो गए। इस दुर्घटना के कारण एलिवेटेड हाईवे पर लगभग 22 किलोमीटर लंबा जाम लग गया, जिसे ढाई घंटे की मशक्कत के बाद खोला गया। मौके पर पहुंचे डीसीपी पश्चिम राजेश कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.