गृहमंत्री अमित शाह की आज दो रैलियां, जगाधरी और टोहाना में करेंगे चुनावी प्रचार

KNEWS DESK- केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज टोहाना में भाजपा के उम्मीदवारों के लिए वोटों की अपील करेंगे। वह हिसार रोड पर स्थित शहीद मदनलाल ढींगरा पार्क के सामने जन आशीर्वाद रैली को संबोधित करेंगे। अमित शाह दोपहर 12 बजे के बाद हेलिकॉप्टर से टोहाना पहुंचेंगे, जहां एडिशनल अनाज मंडी में हेलिपेड तैयार किया गया है।

रैली के लिए एक सवा एकड़ का पंडाल सजाया गया है, और इसमें अमित शाह टोहाना से देवेन्द्र बबली, फतेहाबाद से दुड़ाराम और रतिया से प्रत्याशी सुनीता दुग्गल के लिए मतदान का आह्वान करेंगे। रैली स्थल पर आम जनता के लिए तीन प्रवेश द्वार बनाए गए हैं, जबकि एक द्वार वीवीआईपी और दूसरा वीआईपी के लिए सुरक्षित रखा गया है। सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए, लोगों को पूरी सुरक्षा जांच के बाद ही प्रवेश दिया जाएगा।

रैली स्थल पर तीन मंच बनाए गए हैं। पहले मंच पर अमित शाह और अन्य वीवीआईपी उपस्थित रहेंगे, जबकि दूसरे मंच पर पार्टी पदाधिकारियों, पार्षदों और सरपंचों को स्थान मिलेगा। तीसरे मंच पर सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और सोशल मीडिया के लिए अलग-अलग गैलरी भी बनाई गई हैं।

सुरक्षा के कड़े प्रबंधों के तहत 1350 पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं, जिसमें डीएसपी स्तर के अधिकारी विशेष निगरानी रखेंगे। टोहाना के अलावा जाखल, भूना और फतेहाबाद से भी पुलिसकर्मी रैली स्थल पर भेजे गए हैं। खुफिया तंत्र भी इस दौरान चौकसी बरतने के लिए तैयार है।

गृह मंत्री अमित शाह का यह दौरा टोहाना, फतेहाबाद, जाखल और जींद जिले की नरवाना, हिसार जिले की उकलाना और बरवाला सीटों को साधने का एक महत्वपूर्ण प्रयास है। उनकी इस रैली को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल है।

ये भी पढ़ें-   न्यूयॉर्क में प्रधानमंत्री मोदी: भारत में आज दुनिया का सबसे वाइब्रेंट डिजिटल इकोसिस्टम है

About Post Author