मथुरा में हेमा मालिनी ने किया नामांकन, बोलीं- विकास के बचे हुए हर काम करूंगी पूरे

KNEWS DESK-  मथुरा से दो बार की बीजेपी सांसद और मथुरा से तीसरी बार उम्मीदवार हेमा मालिनी ने गुरुवार यानी आज नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान हेमा मालिनी ने कहा कि यमुना नदी की (सफाई), ‘चौरासी कोस परिक्रमा’ सहित कई मुद्दे हैं। हमें मथुरा में रेल पट्टी शुरू करनी है।

बात दें कि हेमा मालिनी मथुरा से दो बार साल 2014 और साल 2019 में सांसद रह चुकी हैं और 2024 के लोकसभा चुनाव में तीसरी बार उत्तर प्रदेश के निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ रही हैं।

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के बयान पर बीजेपी नेता हेमा मालिनी ने कहा कि उन्हें पीएम मोदी से सीखना चाहिए कि महिलाओं का सम्मान कैसे किया जाता है। रणदीप सुरजेवाला ने मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी को लेकर विवादित हुए कहा कि हम लोग एमएलए-एमपी क्यों बनाते हैं, ताकि वो हमारी बात उठा सकें और हमारी बात को मनवा सकें।

मथुरा से बीजेपी उम्मीदवार हेमा मालिनी ने कहा कि मुझे इस बारे में नहीं पता। मुझे लगता है उन्हें प्रधानमंत्री से सिखना चाहिए महिलाओं का कितना सम्मान करना चाहिए। जैसे वो सम्मान करते हैं वैसे वो लोग भी करें अच्छा रहेगा।

सवाल: रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि उनके ट्वीट को जानबूझकर बीजेपी तोड़ मरोड़कर अपनी तरीके से पेश कर रही है वो सफाई दे रहे हैं।

जवाब: देखिए अभी मैं यहां पर नामांकन करने आई हूं। मैं किसी और ने क्या कहा उसके बारे में बात करने के लिए नहीं हूं यहां पर। मैं एक अच्छा काम करने के लिए आई हूं। आप बार-बार उन चीजों को मत पूछिए कि उन्होंने ये कहा वो कहा मुझे इन पर कोई रूचि नहीं है।”

ये भी पढ़ें-   विजय देवरकोंडा ने मृणाल ठाकुर की जमकर की तारीफ, बोले- ‘उनका चेहरा एक वरदान है…’

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.