हाथरस हादसा: पीड़ितों को अपनों के शव खोजने में हो रही है परेशानी, सदमे में हैं अपनों को खोने वाले लोग

KNEWS DESK- यूपी के हाथरस में सत्संग के दौरान हुई भगदड़ की घटना से पूरा देश दहल गया है। बाबा के दरबार में लाशों का अंबार लग गया है। इस घटना में अभी तक सौ से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। कांग्रेस सांसद इमरान मसूद देर रात उत्तर प्रदेश के हाथरस में जिला अस्पताल में भगदड़ में घायल मरीजों से मिलने पहुंचे।

कांग्रेस सांसद इमरान मसूद घटना पर अफसोस जताया और कहा कि यह एक दुखद घटना है। हमारा प्राथमिक ध्यान पीड़ितों को राहत प्रदान करने पर होना चाहिए। पीड़ितों के परिवार सदमे में हैं, और अभी भी कई शवों की पहचान नहीं की जा सकी है।

सीएमओ डॉ. मंजीत सिंह ने कहा कि टीमें फिलहाल शवों की पहचान करने के लिए काम कर रही हैं। इन शवों को आसपास के विभिन्न स्थानों पर भेज दिया गया है। कई मरीजों को पहले ही छुट्टी दे दी गई है, और बाकी भर्ती मरीजों की हालत स्थिर है। मृतकों में से एक के रिश्तेदार विष्णु ने अस्पताल के बाहर चिंतित नजर आए। उन्होंने कहा कि हम अपने रिश्तेदार के शव के बारे में अनिश्चित हैं। हम शाम आठ बजे से उनके शव की तलाश कर रहे हैं, लेकिन हमें नहीं मिला। अभी तक कोई पुष्टि नहीं मिली है।

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के सिकंदराराऊ इलाके में मंगलवार को ‘सत्संग’ के दौरान मची भगदड़ में 115 से ज्यादा लोंगों की जान चली गई। सत्संग में उत्तर प्रदेश के कई जिलों के साथ ही पड़ोसी राज्यों से भी श्रद्धालु पहुंचे हुए थे।

ये भी पढ़ें-  Aaj Ka Rashifal: आज 03 जुलाई 2024 को कैसा रहेगा आपका दिन, जानें अपनी राशि का पूरा ब्‍यौरा

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.